स्नातक पास छात्रों के लिए सुनहरा मौका, एल. एन. मिश्र कॉलेज ऑफ़ बिजनेस मैनेजमेंट, मुजफ्फरपुर में ले सकते है सीधा नामांकन

स्नातक पास छात्रों के लिए सुनहरा मौका, एल. एन. मिश्र कॉलेज ऑफ़ बिजनेस मैनेजमेंट, मुजफ्फरपुर में ले सकते है सीधा नामांकन

DESK : वर्तमान परिस्थिति एवं कोरोना संक्रमण को ध्यान में रखते हुए अखिल भारतीय तकनीकी शिक्षा परिषद नई दिल्ली ( AICTE)  ने निर्णय लिया है कि शैक्षणिक सत्र 2020- 21 में MBA पाठ्यक्रम में नामांकन हेतु राष्ट्रीय स्तर की प्रवेश परीक्षा यथा CAT , MAT,  CMAT, XAT आदि की अनिवार्यता नहीं रहेगी और वैसे छात्रों का भी एमबीए MBA पाठ्यक्रम में नामांकन हो सकता है जिन्होंने स्नातक की परीक्षा पास कर ली है. यह नामांकन स्नातक स्तर के प्राप्तांक के आधार पर किया जाएगा.

इसके मद्देनजर ललित नारायण मिश्र कॉलेज ऑफ बिजनेस मैनेजमेंट,  मुजफ्फरपुर ने यह निर्णय लिया है कि वैसे छात्र जो CAT , MAT, CMAT, XAT   आदि परीक्षा मे सम्मिलित नही हुए है और एमबीए ( MBA)  करना चाहते हैं. उनके लिए महाविद्यालय में एडमिशन फॉर्म   31 अगस्त तक उपलब्ध कराया जाएगा.

ललित नारायण मिश्र कॉलेज ऑफ़ बिजनेस मैनेजमेंट,  मुजफ्फरपुर के कुलसचिव डॉ कुमार शरतेंदु  शेखर ने बताया कि किसी भी विषय में स्नातक पास छात्र-छात्राओं के लिए एमबीए पाठ्यक्रम में नामांकन का यह सुनहरा मौका शीर्षस्थ संस्था अखिल भारतीय तकनीकी शिक्षा परिषद नई दिल्ली ( AICTE) ने उपलब्ध कराया है. 

यह अवसर सिर्फ शैक्षणिक सत्र 2020- 21 के लिए ही प्रदान किया गया है.

Find Us on Facebook

Trending News