समाजसेवी अजय भगत और शिक्षाविद् सईद अख्तर ने थामा आप पार्टी का दामन, प्रदेश संयोजक ने दिलाई पार्टी की सदस्यता

समाजसेवी अजय भगत और शिक्षाविद् सईद अख्तर ने थामा आप पार्टी का दामन, प्रदेश संयोजक ने दिलाई पार्टी की सदस्यता

RANCHI  : कांग्रेस के पूर्व जिला संगठन सचिव सह मांडर के समाजसेवी अजय भगत तथा शिक्षाविद सईद अख्तर ने आम आदमी पार्टी का दामन थामा। आप पार्टी के प्रदेश संयोजक जय शंकर चौधरी माला पहनाकर और पार्टी की टोपी पहनाकर उनका पार्टी में स्वागत किया। 

इस मौके पर भगत ने कहा कि केजरीवाल ने पूरे देश को एक नया विकास का मॉडल दिया है। भाजपा और कांग्रेस से अलग आम आदमी, किसान ,मजदूर, युवा और पिछड़ों का भविष्य विकास की नई नीति पर ही टिकी हुई है इस से प्रभावित होकर अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के साथ लगकर झारखंड और मांडर में नई राजनीति को मजबूत करने के संकल्प से आम आदमी पार्टी में आया हूं। 

वहीं प्रदेश संयोजक ने कहा कि आम आदमी पार्टी भारत की एकमात्र तेजी से बढ़ती हुई पार्टी है। झारखंड में भी वैसे सभी सामाजिक और राजनीतिक लोग जिनका दिल समाज के विकास लिए तड़पता है वैसे लोग आम आदमी पार्टी के साथ धीरे-धीरे आ रहे हैं और झारखंड में हमारा कारवां बढ़ रहा है। 

उन्होंने कहा कि भाजपा के किसान, मजदूर, आदिवासी विरोधी चेहरे को पूरा देश और झारखंड देख रहा है। आम आदमी पार्टी गांव-गांव और मोहल्ले-मोहल्ले में जाकर इसका पर्दाफाश करेगी। 

रांची से मो. मोईजुद्दीन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News