मां के खिलाफ थाने में शिकायत करने पहुंच गए बेटा-बेटी, वजह जानकर पुलिस भी रह गई हैरान

मां के खिलाफ थाने में शिकायत करने पहुंच गए बेटा-बेटी, वजह जानकर पुलिस भी रह गई हैरान

PATNA  : महिला थाने में एक मां के खिलाफ उनके ही बेटा बेटी शिकायत दर्ज करन पहुंच गए। इस दौरान दोनों ने जो वजह बताई, उसे सुनने के बाद पुलिसवाले भी हैरान रह गए कि इसमें किस प्रकार की कार्रवाई करें। बताया गया कि दोनों अपनी मां के द्वारा बेवजह फोन करने से परेशान थे। जिसमें उन्होंने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। 

मामला दानापुर के गोला रोड से जुड़ा हुआ है। यहां बुजुर्ग महिला अपने बेटे के साथ रहती है। बेटा प्राइवेट नौकरी करता है। वहीं बेटी की भी शादी हो चुकी है। वह पटना में ही रहती है। थाने पहुंचे दोनों बेटा बेटी ने बताया कि उनकी मां दिन भर फोन कर परेशान करती है, जिससे उनकी निजी और पेशेवर जिंदगी प्रभावित होने लगी है। बेटी ने बताया कि ससुराल में दिन में कई बार फोन करती हैं, जिससे  शादीशुदा जिंदगी भी प्रभावित हो रही थी। वहीं बेटे ने बताया कि ऑफिस जाने के साथ ही मां फोन करना शुरू कर देती हैं। कोई समय हो वे कॉल कर देती हैं। समझाने का भी असर नहीं होता है। समझाने-बुझाने के बावजूद जब महिला ने दोनों को बेवजह फोन करना बंद नहीं किया। जिसके बाद बहुत मजबूरी में वे पु‍लिस की शरण में आए हैं।  

मां की मानसिक हालत खराब  

दोनों बच्चों की शिकायत के बाद जब पुलिस ने उनकी मां से बात की  तब उन्‍होंने कहा कि बेटा उन्‍हें खाना नहीं देता। इसके बाद पुलिस कीछानबीन में पता चला कि महिला की मानसिक हालत (Mental Condition) ठीक नहीं है। जिसके बाद पुलिस ने स्वजनों को महिला का मनोवैज्ञानिक (Psychiatrist) से अच्छे से इलाज कराने की सलाह दी। समझाया कि उनके साथ कैसा व्‍यवहार करें। 


Find Us on Facebook

Trending News