बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेटा बना हत्यारा : मां-बाप को मारने के लिए दाल में मिला दी नींद की 90 गोलियां, फिर काटे डाले शव, ऐसे हुआ साजिश का खुलासा

बेटा बना हत्यारा : मां-बाप  को मारने के लिए दाल में मिला दी नींद की 90 गोलियां, फिर काटे डाले शव, ऐसे हुआ साजिश का खुलासा

LUCKNOW : बीते दिनों यूपी के इंटौजा थाना क्षेत्र में हुए इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड के रिटायर डिप्टी मैनेजर महमूद अली खां (65), उनकी पत्नी दरख्शा (62) और बेटे शावेज (26) की हत्या की गुत्थी सुलझ गई है। पुलिस ने बताया कि इस हत्या की पूरे घटना की साजिश महमूद अली खां के बड़े बेटे सरफराज ने की थी। सरफराज ने हत्या की साजिश पूरे फिल्मी अंदाज में रची थी। उसने दाल में नींद की 90 गोलियां मिला कर खिला दी थी। फिर अनिल के साथ बांका से तीनों का गला काट डाला था।  इस हत्या में उसने गुलालाघाट के कर्मचारी अनिल यादव को भी शामिल कर लिया था। 

विकासनगर (2/516) में महमूद अली पत्नी दरख्शा, बेटे सरफराज, शावेज व बेटी अनम के साथ रहते थे।  इटौंजा पुलिस ने बुधवार को यह खुलासा आरोपित सरफराज और अनिल को गिरफ्तार कर किया। सरफराज ने कुबूला कि उसने तीनों के शव अलग-अलग समय में इटौंजा, मलिहाबाद व माल क्षेत्र में फेंक दिये थे। 

इटौंजा पुलिस आरोपित सराफराज को लेकर उसके विकास नगर सेक्टर दो स्थित घर पर गई जहां छत से खून से सने गद्दे और बांका बरामद हो गया। सरफराज ने बताया कि गला काटने और फिर शव को ठिकाने लगाने के लिये अनिल ने पांच लाख रुपये मांगे थे पर बाद में बात एक लाख 80 हजार में तय हो गई थी। 

जम्मू में भू-स्खलन में लापता होने की बात

साजिश के तहत ही उसने बहन अनम और पड़ोसियों को हत्या के बाद बता दिया था कि वे लोग जम्मू घूमने गये थे और संभवत: वहां के रामबन इलाके में हुये भूस्लखन में लापता हो गए हैं। 

प्रेम विवाह करने के कारण परिवार के लोग संपत्ति से कर रहे थे अलग

सराफराज ने कुबूला कि उसने प्रेम विवाह कर लिया था, इस वजह से उसके घर वाले उससे नाराज रहने लगे थे। उसे सम्पत्ति से बेदखल करना चाहते थे। साथ ही छोटे भाई शावेज से पूरे परिवार को ज्यादा लगाव हो गया था। वह करोड़ों की संपत्ति भी उसे देना चाहते थे। इसी वजह से उसने यह कदम उठाया। । एएसपी ग्रामीण हृदयेश कठेरिया के मुताबिक सरफराज का व्यवहार ठीक नहीं था। जिसके कारण परिवार वाले उसे तवज्जो नहीं देते थे। 


Suggested News