बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सोनाली बेंद्रे को हुआ कैंसर, ट्विटर पर शेयर की इमोशनल पोस्ट

सोनाली बेंद्रे को हुआ कैंसर, ट्विटर पर शेयर की इमोशनल पोस्ट



बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे ने आज दोपहर एक ट्वीट कर एक बुरी खबर दी है. जिससे उनके फैंस को झटका लगा है. उन्होंने अपने ट्वीट में बताया कि वह कैंसर की बीमारी से जूझ रही हैं. इसके बाद ट्विटर पर उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट लिखा है. 

SONALI-BENDRE-SUFFRING-FROM-CANCER3.JPG
सोनाली बेंद्रे का पोस्ट... 

"कभी-कभी आपको आपकी जिंदगी से कम से कम उम्मीद होती है तो वह आपको एक कर्वबॉल की तरह फेंक देती है. मुझे हाल ही में पता चला कि मुझे हाईग्रेड कैंसर हुआ है. हम ऐसे पहले से समझ नहीं पा रहे थें. कुछ दिनों से मुझे अजीब दर्द की शिकायत थी, जिसके बाद जांच में कैंसर होने का खुलासा हुआ. पर मेरे परिवार और करीबी दोस्त मेरे साथ हैं जो मुझे अपना बेस्ट सपोर्ट दे रहे हैं. इसके लिए मैं अपने दोस्तों और परिवार की बहुत आभारी हूँ. बीमारी से लड़ने के लिए परिवार के सपोर्ट से बेहतर कुछ भी नहीं है. इसलिए मैं फिल्हाल डॉक्टरों की सलाह के बाद अभी न्यूयॉर्क में इलाज की प्रक्र‍ि‍या से गुजर रही हूं. हमें आशावादी रहना है और मैं हर कदम पर लड़ने के लिए तैयार हूं.  मैं इस जंग को लड़कर दिखाऊंगी क्योंकि मेरे पास परिवार और दोस्तों की ताकत मेरे साथ है."

SONALI-BENDRE-SUFFRING-FROM-CANCER2.jpg
बता दें कि सोनाली बेंद्रे से पहले कई अन्य बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ को कैंसर हुआ था, पर उन्होंने कैंसर से जंग जीत ली है. अभी हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान को लेकर कैंसर की खबर आई थी, जिसका इलाज लंदन में चल रहा है. वहीँ मनीषा कोईराला, लीजा रे ने कैंसर से लड़ाई जीत ली है और अभी नार्मल लाइफ जी रही हैं. 

Suggested News