कैंसर से पीड़ित सोनाली बेंद्रे ने बेटे के नाम लिखा भावुक पोस्ट

कैंसर से पीड़ित सोनाली बेंद्रे ने बेटे के नाम लिखा भावुक पोस्ट

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बिंद्रे इनदिनों हाई ग्रेड कैंसर का इलाज कराने के लिए न्‍यूयॉर्क में हैं. उनकी बीमारी के बारे में सुनकर स्टार से लेकर फैंस तक शॉक्ड हो गए थे. सोनाली ने इस बीमारी को काफी सकारात्मक तरीके से लिया है और सोशल मीडिया पर अपने फैंस से लगातार जुड़ी हुई है. कुछ द‍िनों पहले ही सोनाली ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में बीमारी के बाद की अपनी तस्वीर शेयर की थी. सोनाली ने एक बार फिर अपने बेटे संग तस्वीर शेयर की है.

SONALI-BINDRE-SUFFERING-FROM-CANCER-SENT-AN-EMOTIONAL-POST-TO-SON2.jpg

सोनाली ने फोटो के साथ एक अपने बेटे के लिए एक भावुक मैसेज भी लिखा है. सोनाली बेंद्रे ने ल‍िखा, "12 साल, 11 महीने और 8 द‍िन पहले जब तुम पैदा हुए थे. तब से आज तक वो मेरे द‍िल पर राज कर रहा है. उसकी खुशी और ख्वाह‍िशें ही मेरे और गोल्डी बहल के लिए सबकुछ हैं. जब हमें कैंसर के बारे में पता चला तो यही फिक्र थी कि अपने बेटे को कैसे इस बारे में बता सकूंगी. वो इस बात पर कैसे र‍िएक्ट करेगा."

SONALI-BINDRE-SUFFERING-FROM-CANCER-SENT-AN-EMOTIONAL-POST-TO-SON3.jpg

सोनाली ने ल‍िखा, "हमारे लिए अपने बेटे को ये बात बताना सबसे जरूरी था. हमने हमेशा उसे सारी बातें और सच बताया है. इस बार भी हमें यही करना था." सोनाली ने लिखा, "मेरे बेटे ने कैंसर की खबर को बहुत संजीदगी से ल‍िया. उसने मुझे इस मुश्किल वक्त से लड़ने का हौसला द‍िया. कई बार वो उल्टा किरदार न‍िभाता है, जैसे वो मेरे पैरेंट्स की तरह हो."

SONALI-BINDRE-SUFFERING-FROM-CANCER-SENT-AN-EMOTIONAL-POST-TO-SON4.jpg

Find Us on Facebook

Trending News