सोनिया गांधी का विपक्षी नेताओं के साथ मीटिंग शुरू, जीतनराम मांझी समेत अन्य नेता बैठक में शामिल

सोनिया गांधी का विपक्षी नेताओं के साथ मीटिंग शुरू, जीतनराम मांझी समेत अन्य नेता बैठक में शामिल

Patna: कोरोना महामारी के बीच कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी विपक्षी दल के नेताओं के साथ मीटिंग कर रहीं हैं. पहली तस्वीर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के आवास से आ रही है.

इस मीटिंग में सोनिया गांधी ने शामिल होने के लिए महागठबंधन में शामिल राजद, हम, रालोसपा को भी न्योता दिया था. 

आपको बता दें कि कोरोना संकट से उपजे हालातों पर मोदी सरकार को घेरने के लिए विपक्षी दल एकजुट हो रहे हैं. देश के मौजूदा हालात को देखते हुए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी बैठक कर रही हैं. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सोनिया गांधी की अगुवाई में होने वाली इस बैठक में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, एनसीपी नेता शरद पवार, डीएमके नेता 

इसके अलावा जनता दल (सेक्युलर) से एचडी देवगौड़ा और नेशनल कॉन्फ्रेंस से फारुख अब्दुल्ला या उमर अब्दुल्ला में से कोई एक शामिल हो सकता है.

कांग्रेस द्वारा बुलाई गई विपक्षी दलों की बैठक के मुख्य एजेंडे में सरकार द्वारा कोरोना वायरस महामारी से निपटने के लिए उठाए गए कदमों, प्रवासी मजदूरों की दुर्दशा, उनकी समस्याएं व सरकार द्वारा उनका सही तरह से निराकरण न कर पाना, मोदी सरकार के 20 लाख करोड़ रुपए के आर्थिक पैकेज की असलियत जैसे तमाम मुद्दों पर संयुक्त रणनीति पर चर्चा करेंगे.


Find Us on Facebook

Trending News