बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जल्द ही विद्या बालन की शकुंतला देवी भी नज़र आएगी OTT प्लेटफार्म पर

जल्द ही विद्या बालन की शकुंतला देवी भी नज़र आएगी OTT  प्लेटफार्म पर

Desk: हाल ही में अमिताभ बच्चन और आयुष खुराना की मूवी गुलाबो सिताबो के रिलीज़ डेट का ऐलान होने के बाद अब खबर आ रही है की जल्द ही अब हमे विद्या बालन की फिल्म शकुंतला देवी ऑनलाइन प्लेटफार्म पर देखने को मिलेगी.

अमेजन प्राइम वीडियो ने इस बात की घोषणा की है और बताया है कि शकुंतला देवी बायोपिक को 200 देशों और क्षेत्रों के खास मेम्बर्स के लिए विशेष रूप से प्रीमियर किया जाएगा. जल्द ही यह फिल्म हमें सिनेमाघरों के बजाय अमेज़न प्राइम पर देखने को मिलेगी.

शकुंतला देवी बायोपिक के निर्देशन और  राइटिंग अनु मेनन ने किया है . इस फिल्म को सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स प्रोडक्शंस और विक्रम मल्होत्रा ने प्रोड्यूस किया है. कहानी को अनु मेनन और नयनिका महतानी ने लिखा है, जबकि डायलॉग इशिता मोइतरास ने लिखे हैं.

बता दें कि ये फिल्म शकुंतला देवी के जीवन पर आधारित है, जो सेकंड के भीतर अविश्वसनीय रूप से कठिन से कठिन सवाल को चुटकी में सुलझा लेने के लिए प्रसिद्ध है. इस फिल्म में विद्या बालन के अलावा संय मल्होत्रा भी दिखाई देंगी. सान्या इस फिल्म में शकुंतला देवी की बेटी की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी.  इनके अलावा अमित साध और जिस्शु सेनगुप्ता भी अहम रोले निभाते नज़र आयेंगे .

Suggested News