सौतन डाह में घर को फूंक डाला : शौहर, सास, सौतन और खुद भी जलकर हुई खाक

सौतन डाह में घर को फूंक डाला :  शौहर, सास, सौतन और खुद भी जलकर हुई खाक

DARBHANGA : कुछ माह पहले दरभंगा में एक ही परिवार के लोगों को आग में जलाकर मारने की घटना हुई थी। अब एक बार फिर यहां ऐसी ही घटना की पुनरावृत्ति हो गई है। यहां अगलगी की घटना में एक ही परिवार के चार लोगों की जलकर मौत हो गई है। घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है।

घटना जिले के बिरौल थाना क्षेत्र  के सुपौल बाजार के शेखपुरा मोहल्ला से जुड़ा बताया गया है। जहां खुर्शीद आलम अपनी मां, दो पत्नियों और बच्चों के साथ रहता था। लेकिन दो पत्नियों के एक साथ होने के कारण घर में अक्सर झगड़े होते थे। जिससे खुर्शीद बेहद परेशान था। इसी झगड़े के कारण पहली बीवी प्रवीण ने गुस्से में अपने ही घर में पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दिया।

दोनों पत्नी, मां और खुद भी मारा गया

जब तक लोग इस आग की घटना के बाद परिवार के लोगों को बचाने के लिए पहुंच पाते, तब तक मां और पहली पत्नी की घर में ही मौत हो गई थी। वहीं खुर्शीद और उसकी दूसरी पत्नी को इलाज के लिए नजदीक के स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां आग से अधिक जल जाने के कारण दोनों ने भी दम तोड़ दिया। मरनेवालों में खुर्शीद आलम, मां रूफैदा खातून, दूसरी पत्नी रोशनी खातून और पहली पत्नी प्रवीण खातून की मौत हो गई।

मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है। वही परिवार मे एक साथ चार लोगों की मौत से रिश्तेदार भी हैरान हैं। मोहल्ले में हड़कंप की स्थिति उत्पन्न हो गई है। 



Find Us on Facebook

Trending News