बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजी से हो रहे बालू के अवैध खनन रोकने खुद घाटों पर पहुंच गई एसपी, बालू माफियाओं में मच गया हड़कंप

तेजी से हो रहे बालू के अवैध खनन रोकने खुद घाटों पर पहुंच गई एसपी, बालू माफियाओं में मच गया हड़कंप

AURANGABAD :  बीती रात औरंगाबाद एसपी व अन्य अधिकारियों ने बारुण सोन नदी से हो रही अवैध बालू निकासी के खिलाफ चलाया अभियान  बाबा घाट व बडेम में कई बालू घाटों का निरीक्षण किया। इस दौरान अवैध खनन को रोकने के लिए सम्बंधित पुलिस अधिकारी को कई निर्देश दिए। वहीं एसपी की मौजूदगी के कारण अवैध खनन करनेवाले बालू माफियाओं में हड़कंप की स्थिति बनी रही।

 अवैध बालू उत्खनन,परिवहन व अवैध शराब निर्माण को लेकर विभिन जगहों पर औरंगाबाद एसपी स्वप्ना जी मेश्राम के नेतृत्व में अभियान चलाया गया। जिस दौरान एसडीओ विजयंत, एसडीपीओ अमानुल्लाह खान, प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षक रेणु कुमारी सहित अन्य दल बल शामिल थे। जिस दौरान बारुण थाना क्षेत्र के बाबा घाट व बडेम थाना क्षेत्र के विभिन घाटो का निरीक्षण किया गया।देर शाम तक एसपी व अन्य अधिकारियों ने निरीक्षण किया।

 उन्होंने पत्रकारों के साथ बातचीत के दौरान यह बताया है कि यह कार्रवाई निरंतर जारी रहेगी उन्होंने यह भी कहा है कि बालू तथा शराब के निगरानी के लिए ड्रोन का सहारा लिया जाएगा इस दौरान  अगर अवैध घाटों से बालू तस्करों के द्वारा अवैध तरीके से बालू निकलने का कोशिस किया गया तो ऐसे बालू तस्करों के साथ सख्ती से निपटा जाएगा

 बातचीत के दौरान उन्होंने यह भी कहा है बरुण थाने का एरिया थोड़ी लम्बी होने के कारण सही से बालू घाटों की निगरानी नहीं हो पाती है जिसके लिए विभिन्न जगहों पर ओपी थाने शुरू कर निगरानी का दायरा बढ़ाने की तैयारी है।


Suggested News