योगी सरकार की कार्यशैली से सपा विधायक नाराज, कहा- सदन में रहकर क्षेत्र का विकास ना कर सका तो नहीं चाहिए विधायकी

योगी सरकार की कार्यशैली से सपा विधायक नाराज, कहा- सदन में रहकर क्षेत्र का विकास ना कर सका तो नहीं चाहिए विधायकी

UP DESK: सदन में रहकर अगर क्षेत्र का विकास ना कर सके, तो ऐसे सदन में रहने का कोई मतलब नहीं है- उक्त बातें शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस को दौरान सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह ने कही। समाजवादी पार्टी के गौरीगंज विधानसभा क्षेत्र से विधायक राकेश प्रताप सिंह योगी सरकार की कार्यशैली से नाराज चल रहे हैं। इसी कड़ी में उन्होनें विधान सभा की सदस्यता से त्याग पत्र देने की बात कही है।

दरअसल गौरीगंज से MLA राकेश प्रताप सिंह अपनी विधायकी से इस्तीफा देने जा रहे हैं। इस बात की घोषणा शनिवार को उन्होनें प्रेस कॉन्फ्रेंस में की। सपा विधायक ने सदन में योगी सरकार से गौरीगंज क्षेत्र में 2 सड़कों के निर्माण की मांग की थी। इसके लिए उन्होनें सरकार को 30 अक्टूबर तक का समय दिया था। हालांकि तय समय पर एक भी सड़क का निर्माण नहीं हो सका, जिससे आहत विधायक ने विधायकी छोड़ने का मन बना लिया है। राकेश प्रताप सिंह फिलहाल अमेठी की गौरीगंज सीट से सपा विधायक हैं। उन्होनें कहा है कि मैं जीवन भर सपा के साथ रहूंगा और सदन में रहकर अगर क्षेत्र का विकास ना कर सका, तो ऐसे में सदन में रहने का कोई मतलब नहीं है। कल मैं अपनी विधायकी के 11 बजे इस्तीफा दूंगा उसके बाद गांधी जी की प्रतिमा पर आमरण अनशन पर बैठूंगा।

इस दौरान वह कोविड प्रोटोकॉल का भी पालन करेंगे। उन्होंने कहा कि विधान सभा क्षेत्र में PMGSY योजना के अन्तर्गत दो मार्गों काढू नाला से धौरी मार्ग व मुसाफिरखाना से पारा मार्ग के बनते ही पूरी तरह से ध्वस्त हो जाने एवं आवागमन के कष्ट प्रद हो जाने के प्रकरण को यूपी प्राक्कलन समिति के सदस्य के रूप में विगत वर्ष 2018/19 प्राक्कलन समिति एवं सदन में उठाता आ रहा हूँ। मगर मेरी बातों को और मांग को तवज्जो नहीं दी गई, जो कि काफी कष्टदायक है।

Find Us on Facebook

Trending News