NEWS4NATION की खबर का असर, दो भाईयों की पिटाई करनेवाले थानाध्यक्ष को एसपी ने किया सस्पेंड

NEWS4NATION की खबर का असर, दो भाईयों की पिटाई करनेवाले थानाध्यक्ष को एसपी ने किया सस्पेंड

MOTIHARI : जिले के एसपी नवीन चन्द्र झा ने बड़ी कार्रवाई की है। NEWS4NATION पर खबर चलने के बाद पकड़ीदयाल डीएसपी को जांच का आदेश दिया गया था। जांच में दोषी पाए गए फेनहारा थाना अध्यक्ष सहित दो पुलिस पदधिकारी को निलंबित किया गया है। फेनहारा थानाध्यक्ष ध्रुव नारायण, हरेंद्र और दिलीप को पुलिस अधीक्षक ने निलंबित कर दिया है। 

बताते चलें की मोतिहारी जिला के फेनहारा पुलिस की एक गुंडई की ऑडियो व तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा था। वायरल ऑडियो 30 सितंबर की बतायी जा रही है। इस ऑडियो के बारे में बताया जा रहा है कि फेनहारा थाना क्षेत्र के मड़पा मोहन गांव के दो भाई बीमार मां की दवा लाने के लिए देवकुलिया चौक गए हुए थे। बाइक में हवा कम होने पर रितिक नाम का छात्र पंचर दुकान पर हवा लेने के लिए गया। इसी बीच सादे लिबास में फेनहारा थाना अध्यक्ष सहित पुलिस बल प्राइवेट गाड़ी से पंचर दुकान पर पहुंचे और बाद में पहुंचकर दुकानदार से पहले हवा भरने के लिए दबाव बनाने लगा। 

इतने में पंचर दुकान पर खड़ा युवक द्वारा बीमार मा की दवा लेने की बात कहकर पहले बाइक के हवा देने की बात कही गई। इतने में फेनहारा पुलिस आगबबूला होकर गाली गलौज करने लगी। गाली गलौज नही करने की बात कहते ही गाड़ी से डंडा निकाल छात्र की पिटाई शुरू कर दिया। तबतक दूसरा भाई दवा लेकर बाइक दुकान पर पहुचा तो भाई की पिटाई देख गुहार लगाया तो पुलिस ने दूसरे भाई की भी जमकर पिटाई किया। पुलिस के पिटाई के दौरान ही किसी ने ऑडियो बना लिया।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News