एसपी ने की बड़ी कार्रवाई : थाना प्रभारी सहित दो एसआई निलंबित, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

 एसपी ने की बड़ी कार्रवाई : थाना प्रभारी सहित दो एसआई निलंबित, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

NAWADA : वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के झौर गांव में गोली मारकर युवक की हत्या के मामले में एसपी ने बड़ी कार्रवाई की है। लापरवाही करने वाले दो पुलिसकर्मी को सस्पेंड किया गया है.

बता दें कि दो सप्ताह पूर्व घटी चोरी की घटना के बाद वयाप्त तनाव ग्रामीण युवक अनिल तांती की गोलीमार कर हत्या तक पहुंच गई है। रविवार की सुबह दोनों पक्षो के बीच पहले जमकर मारपीट की घटना घटी। घटना में दोनों पक्षो के करीब आधा लोग जख्मी होकर अभी इलाजरत है। इस बीच उक्त शाम ही साढ़े पांच बजे के करीब दूसरे पक्ष के दर्जनभर लोग जमात जोड़कर चोरी का आरोपी विद्या तांती के घर को घेर लिया। बताया गया कि विद्या का भतीजा स्व.सुरेंद्र तांती का पुत्र 24 वर्षीय अनिल तांती भीड़ देखने के उद्देश्य से घर की छत से बाहर देखने गया। इसी बीच भीड़ से निकली गोली अनिल के सीने में लग गई। स्वजनों द्वारा आनन फानन में जख्मी को इलाज़ को ले बाइक से वारिसलीगंज पीएचसी लाया। जहां चिकित्सक देखते ही मृत घोषित कर दिया। नवादा पुलिस कप्तान गौरव मंगल ने पूरे मामले की जांच करते हुए करवाई की है.

नवादा एसपी गौरव मंगला ने बताया कि वारिसलीगंज थाना प्रभारी राजीव कुमार पटेल, एसआई अश्वनी कुमार, रामफल मंडल को सस्पेंड किया गया है। 10 तारीख से झौर गांव में विवाद चल रहा था। और इसकी सूचना किसी भी अधिकारी को नहीं दिया गया था लापरवाही देखते हुए इन लोगों पर कार्रवाई की गई है।

Find Us on Facebook

Trending News