चोरी छुपे कर रहे थे दुकानदारी, तभी एसपी ने देखा फिर हुआ यह

चोरी छुपे कर रहे थे दुकानदारी, तभी एसपी ने देखा फिर हुआ यह

नवगछिया : एसपी सुशांत कुमार सरोज ने शहर के दो दुकानों को कोविड 19 नियमों का उल्लंघन करने पर सील कर दिया है। ज्ञात हो कि नवगछिया शहर में देर रात एसपी सुशांत कुमार सरोज के नेतृत्व में नाइट कर्फ्यू का जायजा लिया गया। इस दौरान एसडीपीओ दिलीप कुमार सहित नवगछिया थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह एवं पुलिस बल शामिल थे। जायजा के दौरान पुलिस पदाधिकारी ने दो दुकानों को खुला पाया। दोनों दुकानों में ही कोविड 19 के नियमों का पालन भी नहीं किया जा रहा था। दुकानों को खुले पाए जाने के बाद एसपी के निर्देश पर सील किया गया। 

एसपी ने कहा कि नाइट कर्फ्यू के निरीक्षण के दौरान शहर के हरिया पट्टी में एक किराना व एक कपड़े की दुकान खुली थी। दुकानदार द्वारा दुकान खोल कर संचालित किया जा रहा था। जिस कारण लोगों की काफी भीड़ थी साथ ही कोविड नियमों का भी उल्लंघन किया जा रहा था। इस संदर्भ में नवगछिया थानाध्यक्ष को दुकान को सील करने के साथ दोनों दुकानदारों पर प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश दिया गया है। 

एसपी ने कहा कि शहर में लगातार कोरोना संक्रमण की वृद्धि जारी है। ऐसी स्थिति में थोड़ी सी भी लापरवाही स्थिति को बेकाबू कर सकती है। इसलिए पुलिस प्रशासन स्तर से कोविड-19 के नियमों का सख्ती से पालन कराया जाएगा। नियमों का उल्लंघन करने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने लोगों से अपील की है कि कोविड नियमों का एवं नाइट कर्फ्यू का सख्ती से पालन करें।


Find Us on Facebook

Trending News