नवादा में पुलिस के विशेष अभियान से मचा हड़कंप, ब्रेथ एनालाइजर से हुई लोगों की जांच, वाहनों की ली गयी तलाशी

नवादा में पुलिस के विशेष अभियान से मचा हड़कंप, ब्रेथ एनालाइजर से हुई लोगों की जांच, वाहनों की ली गयी तलाशी

NAWADA : कल होनेवाले नगर निकाय चुनाव को लेकर नवादा पुलिस ने शहर के चौक-चौराहों पर विशेष जांच अभियान चलाया। इस मौके पर लोगों से पूछताछ करने के साथ वाहनों की तलाशी भी ली गई। इस दौरान सड़क पर बड़ी संख्या में पुलिस बल और सख्ती को देखकर लोग सहम गए। 


अभियान के दौरान ब्रेथ एनालाइजर से सभी लोगों की जांच की गयी, वही बाइक के डिक्की की भी तलाशी ली जा रही है। जांच से बचने के लिए कई लोग पतली गली से भागने लगे। हालांकि शाम में पुलिस ने अचानक चौक-चौराहों पर  जांच शुरू कर दी। घंटों पुलिस एक-एक वाहनों को रोककर डिक्की की तलाशी लेती रही। साथ ही लोगों के सामान की भी कड़ाई से जांच की जा रही थी। पुलिस को देखकर कुछ लोग रास्ता बदलते रहे। वहीं, कई पतली गलियों में घुसकर बचने की कोशिश करने लगे। 

जांच के दौरान पूरी कड़ाई की जा रही थी। लोगों से नाम पता-पूछने के साथ ही बाहर निकलने कारण भी पूछा जा रहा था। बिहार में शराब के मौत के बाद नवादा पुलिस भी पूरी तरह अलर्ट हो गई है। जगह जगह पर छापामारी अभियान की जा रही है। 

हालांकि निकाय चुनाव भी है पुलिस को कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ रहा है। एक तरफ निकाय चुनाव को लेकर भी पुलिस पूरी तरह के दूसरे और शराब को लेकर भी लगातार छापामारी की जा रही है नवादा के नगर थाना पुलिस के द्वारा छापामारी की जा रही है। वही निकाय चुनाव को लेकर या विशेष अभियान भी चलाया जा रहा है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News