अपराधियों के लिए आफत बनी SIT की स्पेशल टीम, कई लूट कांड के अभियुक्त को पुलिस ने हथियार के साथ किया गिरफ्तार

अपराधियों के लिए आफत बनी SIT की स्पेशल टीम, कई लूट कांड के अभियुक्त को पुलिस ने हथियार के साथ किया गिरफ्तार

NAUGACHHIA :- विगत दिनों नवगछिया पुलिस जिला अंतर्गत लूट की घटनाएं बढ़ जाने के कारण एसपी सुशांत सरोज के नेतृत्व में एक छापेमारी दल का गठन किया गया, जिसके रिजल्ट अब सामने आने लगे हैं। एसआईटी टीम ने इलाके में अपराधियों के धड़ पकड़ में तेजी से काम करना शुरू कर दिया है। अपराधियों का गैंग लगातार पकड़ा जा रहा है।

लूटी बाइक के साथ दो पकड़ाए

खरीक, गोपालपुर एवं नवगछिया थाना क्षेत्र में अज्ञात अपराध कर्मियों के द्वारा मोटरसाइकिल लूट की सूचना प्राप्त होने पर एसपी सुशांत सरोज ने एसआईटी टीम को पूरे इलाके का नाकाबंदी करते हुए टीम के साथ सघन वाहन चेकिंग करने का निर्देश दिया गया। चेकिंग के दौरान दो अपराधी बाबुल शर्मा और भवेश कुमार को खरीक थाना क्षेत्र से लूटी गई पल्सर मोटरसाइकिल एवं हथियार के साथ पुलिस ने धर दबोचा साथ ही 2 अपराधी मोटरसाइकिल पर सवार होकर भागने में सफल हो गए । पकड़ाए अपराधकर्मी में बाबुल शर्मा और भवेश कुमार की निशानदेही पर गोपालपुर थाना क्षेत्र के बयान में आए बमबम यादव को एक लोडेड देशी कट्टा एवं 24 गोली के साथ पकड़ा गया, साथ ही बमबम यादव के निशानदेही पर नवगछिया जीरो माइल के पास से लूटी गई मोटरसाइकिल को सोनिया बहियार गोपालपुर से बरामद किया गया।

बड़ी प्लानिंग को किया फेल

वहीं दूसरी ओर नवगछिया थाना के वांछित अभियुक्त गुरुदेव मंडल उर्फ फूफा जी अपने अन्य अपराधी साथियों के साथ मिलकर किसी बड़ी घटना को अंजाम देते हुए नवगछिया जीरोमाइल में एकत्रित हो रहे हैं ।उक्त सूचना मिलते ही एसआईटी के प्रभारी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी नवगछिया को सूचना किया गया और पूरी टीम के साथ त्वरित कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया।

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी त्वरित कार्रवाई करते हुए नौगाछिया जीरोमाइल के पास विधिवत घेराबंदी की गई, जिसमें 3 अपराधकर्मियों को पकड़ा गया तथा दो अपराधी कर्मी जिसमें फूफा जी व एक और अपराधी मोटरसाइकिल पर सवार होकर कदवा की ओर भागने लगा जिसका पीछा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी व अन्य पुलिस पदाधिकारी व कर्मियों के साथ किया गया और सरोज मंडल उर्फ फूफा जी भागते हुए कदवा के तरफ जाने वाले रास्ते से भागने लगा। 

कुछ दूर जाने के बाद अपराधी गुरुदेव मोटरसाइकिल चोर पुलिस बल को लक्षित करते हुए फायरिंग करने लगा। जवाबी कार्रवाई में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी द्वारा भी फायरिंग की गई जिसमें 1 गोली अपराधी फूफा जी के पैर में लगा और वह जख्मी हो गया जिसे पुलिस हिरासत में लिया।

गिरफ्तार अपराधी

गिरफ्तार अपराधियों में गुरुदेव मंडल, रोहित मंडल, शंभु यादव, अखिलेश यादव, बाबू वर्मा ,बमबम यादव, भवेश कुमार हैं साथ ही एसपी सुशांत सरोज ने कहा कि कई अपराधियों का अपराधिक इतिहास भी रहा है,

गिरफ्तारी के दौरान मिले सामान

 गिरफ्तारी के दौरान अपराधियों के पास से चार देसी कट्टा, एक देसी पिस्टल, 41 जिंदा गोली, खोखा, 6 मोटरसाइकिल, 5 मोबाइल और लूटी गई 300 रूपये भी बरामद हुए हैं। छापेमारी दल में नवगछिया गोपालपुर ढोलबज्जा खरीक  की पुलिस टीम मौजूद थी

Find Us on Facebook

Trending News