दरभंगा एयरपोर्ट से 8 नवम्बर को स्पाइस जेट भरेगा उड़ान,टिकटों की बुकिंग शुरू,मणिकांत झा ने लिया पहला टिकट

दरभंगा एयरपोर्ट से 8 नवम्बर को स्पाइस जेट भरेगा उड़ान,टिकटों की बुकिंग शुरू,मणिकांत झा ने लिया पहला टिकट

PATNA  : दरभंगा एयरपोर्ट से जल्द ही उड़ान सेवा शुरू होने वाली है। इसे लेकर स्पाइसजेट ने टिकटों की बुकिंग भी शुरू कर दी है। हाल ही में केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने दरभंगा एयरपोर्ट का दौरा किया था और जल्द ही उड़ान सेवा शुरू करने की बात कही थी।

उत्तर बिहार यानी मिथिलांचल के लोगों का सपना जल्द ही पूरा होने वाला है. अब उनका अपना एयरपोर्ट दरभंगा से जल्द ही विमान सेवा शुरू होने जा रहा है। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने दरभंगा एयरपोर्ट का दौरा कर यह भरोसा दिया था कि वहां से जल्दी उड़ान सेवा शुरू कर दी जाएगी खबर के मुताबिक 8 नवंबर से दरभंगा एयरपोर्ट से उड़ान सेवा शुरू कर दी जाएगी स्पाइसजेट नामक विमान कंपनी ने टिकटों की बुकिंग भी शुरू कर दी है

जानकारी के मुताबिक दरभंगा से प्रतिदिन 3 विमान की सेवा लोगों को मिलेगी. जिसमें पहली उड़ान दरभंगा से दिल्ली में दूसरी दरभंगा से मुंबई और तीसरी दरभंगा से बेंगलुरु के लिए होगी. बताया गया है कि रविवार की देर रात से ही दरभंगा से हवाई टिकटों की बुकिंग शुरू कर दी गई है.

मणिकांत झा ने लिया पहला टिकट

दरभंगा एयरपोर्ट से विमान सेवा शुरू होने की खुशी मिथिलांचल के लोगों में देखा जा सकता है. पहले फ्लाइट से उड़ान भरने का उत्साह भी लोगों में चरम पर है। मणिकांत झा पहले व्यक्ति हैं जिन्होंने दरभंगा से दिल्ली के लिए पहला टिकट लिया है. उन्होंने बताया कि मैं इस ऐतिहासिक पल को जीना चाहता हूं.

वहीं दरभंगा नगर के विधायक संजय सरावगी ने भी कहा है कि मैं इस ऐतिहासिक दिन पर अपने आप को रोकना नहीं चाहता और खुद भी फ्लाइट की टिकट बुक करा ली है. यह दरभंगा के लिए सपना था जो पूरा हो गया.

Find Us on Facebook

Trending News