बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हर गांव हर घर में हो रही सीएम नीतीश पर थू -थू, जनसुराज पदयात्रा पर निकले प्रशांत किशोर ने मुख्यमंत्री पर साधा निशाना, कहा - ऐसे बयान देखा रहे उनकी मनस्थिति..

हर गांव हर घर में हो रही सीएम नीतीश पर थू -थू, जनसुराज पदयात्रा पर निकले प्रशांत किशोर ने मुख्यमंत्री पर साधा निशाना, कहा - ऐसे बयान देखा रहे उनकी मनस्थिति..

MADHUBANI: जनसुराज यात्रा के प्रमुख प्रशांत किशोर पिछले कई महीनों से राज्य के हर जिले में पदयात्रा कर रहे हैं। इसी कड़ी में प्रशांत किशोर मधुबनी के फुलपरास अनुमंडल के कई गांव का दौरा किया है। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मनोदशा ठीक नहीं है। मुख्यमंत्री विधानसभा में जनसंख्या नियंत्रण को लेकर दिए गए आपत्तिजनक बयान दिया है। 

उन्होंने कहा कि, कई महीनों से नीतीश कुमार बोलना कुछ चाहते हैं बोल कुछ और जाते हैं। जो उन्होंने फर्टिलिटी पर बात कही है। स्वतंत्र भारत के इतिहास में कोई सिटिंग CM इस तरह की भाषा और इस तरह के उदहारण का प्रयोग विधानसभा के पटल पर करे ऐसा आज तक कोई उदाहरण नहीं दिखता। सीएम के ऐसे बयान दिखाते हैं कि नीतीश कुमार की मनस्थिति क्या है और मनोदशा क्या है? नीतीश कुमार को या तो समझ नहीं है या वो डेलूजनल हो गए हैं। नीतीश कुमार को समझ में नहीं आ रहा है कि मैं बोल क्या रहा हूं। बिहार की जनता हंस रही है। 

प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार के राजनीति का अंतिम दौर चल रहा है तो जितना हो सके 4 से 5 महीना खींच कर चलाए। राजनीति में नीतीश कुमार की असंवेदनशीलता को देखा जा सकता है कभी उलट के दाएं जाते हैं कभी बाएं। आप उनका वक्तव्य उनका भाषण सुनेंगे तो आपको समझ आएगा की राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू के सामने मंच पर दे रहे भाषण के बीच कभी कुर्ता उठा रहे थे, कभी गाल खुजला रहे थे तो कभी बाल बनाते नजर आ रहे थे। 

उन्होंने कहा कि सीएम सार्वजनिक मंच पर जो एक तौर तरीका होता है वो भी भूल गए हैं। बिहार के छपरा में कईयों की मौत हो गई और ये बेशर्म की तरह पॉकेट में हाथ रख हंसकर कह रहे हैं कि जो पीयेगा वो मरेगा। मैं पैदल गांव-गांव चल रहा हूं मैं आपको बता दूं हर गांव घर में थू-थू हो रहा है नीतीश कुमार का। चुनाव में जनता को अवसर मिलेगा जब लोग खड़े होकर कहेंगे कि आपके शरीर में तो वस्त्र ही नहीं है।

Suggested News