श्रीनगर के पंथ चौक इलाके में पेट्रोलिंग टीम पर हमला, मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर, एक जवान शहीद

 श्रीनगर के पंथ चौक इलाके में पेट्रोलिंग टीम पर हमला, मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर, एक जवान शहीद

Desk: जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में 29-30 अगस्त की देर रात आतंकियों ने स्थानीय पुलिस और सीआरपीएफ के गश्ती दल पर हमला कर दिया. इसके बाद शुरू हुई मुठभेड़ में जम्मू कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ ने तीन आतंकियों को मार गिराया है. मुठभेड़ में जम्मू कश्मीर पुलिस का एक असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर भी शहीद हो गया है.

मुठभेड़ श्रीनगर जिले के पंथ चौक इलाके में हुई. एक पुलिस अधिकारी ने इस संबंध में बताया कि मारे गए आतंकियों के शव बरामद कर लिए गए हैं. मारे गए आतंकियों के पास से हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए हैं. अधिकारी के मुताबिक मुठभेड़ खत्म हो गई है. सभी तीन आतंकियों को मार गिराया गया है. आतंकियों की पहचान नहीं हो सकी है. इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है.

बताया जाता है कि 29-30 अगस्त की देर रात तीन आतंकियों ने जम्मू कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम पर हमला कर दिया था. ये आतंकी बाइक पर सवार होकर आए थे. गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर में सैन्य बल आतंकियों के खिलाफ अभियान चला रहे हैं. प्रदेश के किसी न किसी इलाके से हर दिन मुठभेड़ की खबरें आ रही हैं.

पिछले दो दिनों में मुठभेड़ की यह तीसरी वारदात थी. जम्मू कश्मीर के ही पुलवामा जिले में भी पहले 28 और फिर 29 अगस्त को सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़ हुई थी.

Find Us on Facebook

Trending News