बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीतामढ़ी में SSB जवान ने साथी जवान पर चलाई गोली, जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती

सीतामढ़ी में SSB जवान ने साथी जवान पर चलाई गोली, जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती

सीतामढ़ी. एक अजीबोगरीब वाकये में सीतामढ़ी जिले में दो जवानों के बीच तकरार में गोली चल गई. सीतामढ़ी जिले के सोनबरसा बॉर्डर पर तैनात दो एसएसबी जवानों के बीच हुआ विवाद इस कदर बढ़ा कि एक जवान ने अपने दूसरे साथी जवान को गोली मार दी है। जख्मी एसएसबी जवान धर्मेन्द्र लसो को इलाज के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल में लाया गया है। जहां प्राथमिक उपचार के बाद एसएसबी के अधिकारी जख्मी जवान को उच्च इलाज के लिए बाहर ले गए है। 

एसएसबी कैंप से मिली जानकारी के अनुसार जख्मी धर्मेद्र लसो सोनबरसा के नरकटिया बीओपी पर कार्यरत है। जहां सोमवार की सुबह दूसरे कार्यरत जवान थान सिंह मीना से उसकी किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। जहां दोनो जवानों के बीच विवाद इतना बढ़ गया की हाथापाई होने लगी और थान सिंह के द्वार धर्मेंद्र पर गोली चला दी गई। जख्मी जवान के जांघ में गोली लगी है। 

इधर घटना के बाद आरोपी जवान को एसएसबी के अधिकारियो के निर्देश पर बीओपी में ही हिरासत में रखा गया है। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच जांच में जुट गई है। फिलहाल एसएसबी के आधिकारी इस पूरे मामले में कुछ भी बताने से इंकार कर रहे है। वही स्थानीय पुलिस इस मामले में जांच के बाद कुछ भी बताने की बात कह रही है।


Suggested News