बाइक लूटने के दौरान हथियारबंद अपराधियों ने एसएसबी के जवान को मारी गोली, हालत नाजुक

बाइक लूटने के दौरान हथियारबंद अपराधियों ने एसएसबी के जवान को मारी गोली, हालत नाजुक

डेस्क... बिहार में अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि आम लोगों के साथ-साथ अब पुलिस के जवानों पर भी वारदात को अंजाम देने से नहीं चूक रहे हैं। अभी हाल ही में राजधानी के भीतर ही दीदारगंज टोल प्लाजा पर बिहार पुलिस की जमकर पिटाई करने का मामला शांत हुआ नहीं कि अब भोजपुर में बाइक लूट के क्रम में एक एसएसबी के जवान को गोली मार दी है। हर रोज अपराधी किसी ना किसी अपराधिक घटनाओं को आसानी से अंजाम देते नजर आ रहे हैं। 

पुलिस अपराधियों पर नकेल कसने में नाकाम दिखाई दे रही है। ताजा मामला भोजपुर जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के दावां गांव के समीप का है, जहां सोमवार की रात हथियारबंद अपराधियों ने बाइक लूटने के दौरान एक एसएसबी जवान को गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। इसके बाद उसे सदर अस्पताल लाया गया जहां उसका इलाज कराया जा रहा है।


जानकारी के अनुसार जख्मी जवान बिहिया थाना क्षेत्र के सदासी टोला निवासी मनरदेव सिंह का 25 वर्षीय पुत्र रमेश कुमार है जो वर्तमान में अरुणाचल प्रदेश के दिरांग में एसएसबी बटालियन 30 में कॉन्स्टेबल के पद पर कार्यरत है। जख्मी जवान के छोटे भाई गणेश कुमार ने बताया कि वह शाम को बाइक से जगदीशपुर थाना क्षेत्र के देवटोला गांव अपने भांजे को छोड़ने गया था। उसकी शादी अगले साल के मई में होने वाली है, जिसको लेकर वह अपने भांजे को छोड़ने के बाद जगदीशपुर थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव में शादी के लिए वीडियोग्राफी का सट्टा करने चला गया। जब वह सट्टा करके वापस बाइक से घर लौट रहा था उसी बीच दावां गांव के समीप दो हथियारबंद अपराधियों ने उसकी बाइक को रोका और उससे बाइक छीन ली।

इसके बाद अपराधी उससे हाथापाई करने लगे, तभी एक अपराधी ने उक्त जवान को गोली मार दी। इसके बाद जख्मी जवान बाइक छोड़ लगभग एक किलोमीटर दौड़कर भागता रहा। जख्मी जवान को गोली बायें हाथ में बांह पर लगी हैं जो फंसी हुई है। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई है। जख्मी जवान का इलाज आरा में चल रहा है।

Find Us on Facebook

Trending News