SSP निताशा गुड़िया ने दिखा दिया 'दम'... चैलेंज देने वाले अपराधी को नागपुर से ढूंढ निकाला और पहुंचा दिया हवालात

SSP निताशा गुड़िया ने दिखा दिया 'दम'... चैलेंज देने वाले अपराधी को नागपुर से ढूंढ निकाला और पहुंचा दिया हवालात

BHAGALPUR : सोशल मीडिया पर एसएसपी को चैलेंज देना महंगा पड़ गया। पुलिस ने उस अपराधी को ढूंढ निकाला है। भागलपुर एसएसपी को सोशल मीडिया पर चैलेंज देने वाले अपराधी तनवीर आलम उर्फ राका को बिहार पुलिस ने महाराष्ट्र के नागपुर से गिरफ्तार कर लिया है।

 अपराधी तनवीर आलम ने 2 महीने पहले सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट कर भागलपुर एसएसपी को चैलेंज दिया था कि दम है तो पकड़ कर दिखाओ। अपराधी पर 2017 में सुजागंज बाजार के मस्जिद गली में बम विस्फोट करने का आरोप है। घटना के बाद से वह फरार चल रहा था। भागलपुर एसएसपी नताशा गुड़िया ने बताया कि यह अपराधी विश्वविद्यालय ओपी क्षेत्र के असानंदपुर निवासी मंजूर आलम का पुत्र मो तनवीर आलम है। 

भागलपुर एसएसपी को चैलेंज करने के बाद पुलिस ने पोस्ट के आधार पर तनवीर का लोकेशन निकाला और नागपुर पुलिस से संपर्क किया। इसके बाद उसे नागपुर से गिरफ्तार कर लिया गया है। भागलपुर एसएसपी नताशा गुड़िया के सामने उसे स्वीकार किया कि उसने ही धमकी वाला पोस्ट किया था। गिरफ्तारी के बाद कोतवाली पुलिस की टीम नागपुर गई जहां से तनवीर को भागलपुर लाया गया। एसएसपी ने बताया कि उसपर कई केस दर्ज हैं। कोतवाली, भागलपुर रेल ततारपुर में तनवीर के खिलाफ पांच मामले दर्ज हैं।

भागलपुर पुलिस को एक अपराधी ने फेसबुक के माध्यम से चुनौती दी थी कि अगर हिम्मत है तो पुलिस हमें गिरफ्तार करके दिखाए। भागलपुर की पुलिस ने इस चुनौती को स्वीकार करते हुए उस अपराधी को नागपुर से गिरफ्तार कर लिया है। इसकी जानकारी भागलपुर एसएसपी नताशा गुड़िया ने दी है। यह अपराधी रेलवे में लूट और बमकांड का आरोपी रहा है।


Find Us on Facebook

Trending News