पटना एसएसपी पहुंचे अमहरा स्थित एनएसएमसीएच, गोलीबारी में जख्मी कारोबारी का जाना हाल चाल

पटना एसएसपी पहुंचे अमहरा स्थित एनएसएमसीएच, गोलीबारी में जख्मी कारोबारी का जाना हाल चाल

PATNA : राजधानी पटना से सटे बिहटा थाना इलाके के यमुनापुर गांव में बीते देर रात एक कारोबरारी को बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों द्वारा गोली मारकर डेढ़ लाख रुपये लूटने की मामला की जाँच करने पहुँचे पटना एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा एवं पटना पश्चिम सिटी एसपी अशोक मिश्रा बिहटा के यमुनापुर गाँव पहुंचे. यहाँ आने के बाद एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने घटना को लेकर गाँव के लोगो एवं घायल दुकानदार के परिजनों से गहन पूछताछ किया. 

पूछताछ के बाद उन्होंने कहा कि मामले की छानबीन किया जा रहा है. जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी. वहीं परिजनों से मुलाकात के बाद घायल कारोबरारी की स्थिति को जानने के लिए एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा एवं पटना पश्चिम सिटी एसपी अशोक मिश्रा बिहटा के अमहरा स्थित नेताजी सुभाष चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल में पहुंचे. जहां पर अस्पताल के डॉक्टर से घायल दुकानदार की स्थिति के बारे में जाना. एनएसएमसीएच अस्पताल के डॉक्टर का कहना है कि घायल युवक के शरीर में तीन गोली लगी थी. 5 घंटे के ऑपरेशन के बाद अस्पताल के अनुभवी डॉक्टरों ने जान बचा लिया और वो अब खतरे से बाहर है. पटना पश्चिम सिटी एसपी अशोक मिश्रा ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या हत्या का मामला लग रहा है. 

लूट की घटना नहीं लग रही है. घायल दुकानदार को अपराधियों ने 3 गोली मारी थी. इसलिए मामला संदेहास्पद लग रहा है. लूट की होती तो इस तरह की घटना नहीं होती. वैसे अभी तक घायल दुकानदार को होश नहीं आया है. दुकानदार को होश में आने के बाद मामला स्पष्ट हो पाएगा. फिलहाल पुलिस हत्या एवं लूट दोनों को लेकर मामले की जांच में जुटी हुई है. साथ ही फरार अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार इलाके में छापेमारी कर रही है. जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी. 

आपको बता दें कि बीते रात घायल दुकानदार धनंजय कुमार बिहटा के बाजार समिति स्थित किराना दुकान से बाइक से अपने घर पररी गांव लौट रहा था. जैसे ही यमुनापुर गांव के पास पहुंचा. पहले से घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने उसे घेरा और उसके पास रखें पैसे से भरे बैग एवं मोबाइल छिनने का प्रयास करने लगे. इसी दौरान अपराधी उसके ऊपर अंधाधुंध फायरिंग करने लगे.  जिसमें धनंजय कुमार को तीन गोली लगी. आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने बिहटा के अमहरा स्थित नेताजी सुभाष चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसका इलाज चल रहा है. 

पटना ग्रामीण से सुमित कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News