बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

News4Nation की खबर का असर:शराब माफिया के साथ लेने देने की डिलींग वाले ऑडियो मामले में पटना का दारोगा सस्पेंड, SSP ने लिया एक्शन

News4Nation की खबर का असर:शराब माफिया के साथ लेने देने की डिलींग वाले ऑडियो मामले में पटना का दारोगा सस्पेंड, SSP ने लिया एक्शन

पटना : news4नेशन पर पटना जिले के नौबतपुर थाना के एक पुलिसकर्मी की गन्दी बात का ऑडियो वायरल होने की खबर चलने के बाद पटना के एसएसपी ने कड़ा एक्शन लिया है।इस ऑडियो में नौबतपुर थाने का एक ASI एक महिला से अमर्यादित बात करते पाया गया है,साथ ही बातचीत के क्रम में महिला के पति के द्वारा यह स्पष्ट कहा जा रहा है कि दारू बिक ही नहीं रहा है तो पैसा आएगा कहाँ से ।

खबर के मुताबिक पटना से सटे नौबतपुर थाने में तैनात दरोगा की शराब माफिया से संबंध की ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसकी खबर news4नेशन पर चलने  के बाद पटना एसएसपी ने संज्ञान लेते हुए की नौबतपुर थाने में तैनात दरोगा रुस्तम खान को शनिवार को सस्पेंड कर दिया. दारोगा और शराब माफिया के बीच लेने देन का ऑडियो वायरल होने की खबर  news4nation के द्वारा चलाया गया था। 

इस वायरल ऑडियो में  शराब माफिया और उक्त दरोगा के बातचीत के अंश हैं. जिसमें शराब माफिया धंधा मंदा चलने और दस लाख रुपए पॉकेट में होने पर दरोगा को प्रति माह एक लाख रुपए देने साथ ही पूरे नौकरी काल की कमाई की राशि महज एक साल में ही देने की बात कह रहा है.

खबर सामने आने के बाद पटना एसएसपी ने पूरे मामले की जांच कराई।जांच में प्रथम दृष्टया आरोप सही साबित हुए।इसके बाद एसएसपी ने आरोपी एएसआई को सस्पेंड कर दिया है.

Suggested News