नए साल पर माता वैष्णो देवी मंदिर में मची भगदड़, 12 लोगों की हुई मौत, कई लोग घायल, बिना दर्शन के लौट रहे श्रद्धालु

नए साल पर माता वैष्णो देवी मंदिर में मची भगदड़, 12 लोगों की हुई मौत, कई लोग घायल, बिना दर्शन के लौट रहे श्रद्धालु

SRINAGAR : बड़ी खबर जम्मु कश्मीर से सामने आई है,जहां माता वैष्णो देवी के मंदिर में नए साल के मौके पर मची भगदड़ मच गई है। बताया जा रहा है कि इस भगदड़ में 12 लोगों की मौत होने की खबर है। अब तक सही आंकड़ा सामने नहीं आया है। मृतकों का पोस्टमार्टम किया जाना है। इसके अलावा घायलों को नारायणा अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचाया गया है। जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले की पुलिस ने बताया कि फिलहाल राहत एवं बचाव कार्य जारी है और स्थिति नियंत्रण में है। 

अब तक जो जानकारी सामने आई है, उसके अनुसार नए साल के मौके पर बड़ी संख्या में श्रद्धालु माता के दर्शन के लिए पहुंचे थे। इसी दौरान भगदड़ मच गई। शुरुआत में 14 लोगों के घायल होने की खबर आई थी जिनमें से 10 लोगों की मौत हो चुकी है. बताया जा रहा है कि ये आंकड़ा बढ़ भी सकता है. मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि घायलों को नजदीकी अस्पताल पहुंचा दिया गया है. 

नए साल पर पहुंचते हैं श्रद्धालु

माता वैष्णो देवी के मंदिर में नए साल के मौके पर हर बार हजारों की संख्या में श्रद्धालु पहुंचते हैं. हर साल यहां भक्तों की सुविधा का खास ख्याल भी रखा जाता है. लेकिन शनिवार सुबह हुई भगदड़ के बारे में कुछ स्पष्ट जानकारी फिलहाल नहीं आ पाई है

Find Us on Facebook

Trending News