स्टार खिलाड़ी ने कर ली अपनी ही बहन से शादी, प्रेग्नेंसी का भी हुआ खुलासा, पिछले 13 साल से हैं दोनों रिलेशन में

स्टार खिलाड़ी ने कर ली अपनी ही बहन से शादी, प्रेग्नेंसी का भी हुआ खुलासा, पिछले 13 साल से हैं दोनों रिलेशन में

Desk. एक पुर्तगाली मोटरसाइकिल रेसर ने अपनी सौतेली बहन से शादी का खुलासा किया है और वे अपने पहले बच्चे को इस दुनिया में लाने की तैयारी कर रहे हैं. मोटो ग्रैंडप्रिक्स राइडर मिगुएल ओलिवेरा ने अपनी सौतेली बहन आंद्रिया पिमेंटा से शादी की है.

मिगुएल ओलिवेरा और आंद्रिया पिमेंटा एक दूसरे को 13 साल की उम्र से प्यार कर रहे हैं. हालांकि, दोनों ने 11 साल तक अपने रिश्ते को छिपाकर रखा था और पहली बार साल 2019 में एक दूसरे से रिश्ते में होने की बात स्वीकार की थी. उसके पहले तक दोनों का रिलेशन बिल्कुल सीक्रेट था.

मिगुएल ओलिवेरा ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर अपनी शादी का खुलासा किया है. फोटो के साथ उन्होंने लिखा, 'इस वीकेंड हमने अपने जीवन का सबसे महत्वपूर्ण मोड़ बनाया. हमने शादी के जरिए अपने प्यार को सील कर दिया और हम इसे आपके साथ बांटना चाहते हैं. मैं अपनी पत्नी के साथ अपनी लाइफ शेयर करने को लेकर खुश और भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं.  

इसके बाद मिगुएल ओलिवेरा ने अपनी पत्नी आंद्रिया पिमेंटा (Andreia Pimenta) के प्रेग्नेंट होने की घोषणा की है और अपनी फोटो के साथ अल्ट्रासाउंड स्नैप शेयर किया है. जल्द पिता बनने वाले मिगुएल ने लिखा, 'हमारी जिंदगी अब एक विशेष कंपनी के साथ चलेगी. एक नौकरी, जो हमारी बाकी की यात्रा तक चलेगी. तुमसे मिलने के लिए बेताब हैं मेरे लव. मिगुएल ओलिवेरा और आंद्रिया पिमेंटा ने पिछले साल सितंबर में सगाई की थी. इसके बाद मिगुएल के पिता पाउलो ने कहा था, 'मुझे खुशी है कि मेरे बेटे की शादी उस महिला से हो रही है, जो उसके जीवन में पहले से ही है.



Find Us on Facebook

Trending News