बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार के इस महिला अधिकारी को रात में घर पर बुलाने लगे "साहेब", मोबाइल पर भी भेज दिया अश्लील मैसेज..पूरा बवाल हो गया है..

बिहार के इस महिला अधिकारी को रात में घर पर बुलाने लगे "साहेब", मोबाइल पर भी भेज दिया अश्लील मैसेज..पूरा बवाल हो गया है..

बेगूसराय -    'रात में फोन कर घर बुलाते हैं साहब'तेघड़ा प्रखंड की एमडीएम प्रभारी रूचिता कुमारी ने जब तेघड़ा के प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी राम उदय महतो पर ये आरोप लगाया तो बीइओ साहेब के सर्दी में भी पसीने छुटने लगे.एमडीएम प्रभारी रुचिता कुमारी ने बीईओ रामउदय महतो पर गंभीर आरोप लगाते हुए महिला थाना में शिकायत दर्ज करवाई है. रूचिता कुमारी के आरोप लगाया हुए पुलिस से शिकायत की है कि साल 2024 के 5 जनवरी को रात के दस से ग्यारह के बीच बीइओ राम उदय ने उसे फोन किया और गंदी बात करने लगे. राम उदय ने कहा कि उनका घर सिंघौल में है, तुम अकेली विधवा हो जिन्दगी कैसे जी रही हो, तुम्हें खुश कर देगे. उसने कहा कि वह शॉक हो गई.तेघड़ा की एमडीएम प्रभारी ने  इस बाबत महिला थाने में शिकायत दर्ज की है.बीइओ के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के  बाद जिला शिक्षा विभाग में खलबली मच गई है.

एमडीएम प्रभारी रूचिता कुमारी ने बताया कि उसने बीइओ राम उदय महतो का जब विरोध किया तो वे आपे से बाहर हो गए और उसके परिवार को बर्बाद करने की धमकी देने लगे.रुचिता ने बीइओ पर मोबाइल पर अश्लील संदेश भेजने का भी आरोप लगाया है.उसने कहा कि बीइओ उसे अपनी बात मनवाने के लिए तरह तरह से प्रताड़ित करते थे.

बता दें कुछ दिन पहले हीं बीइओ रामउदय महतो ने एमडीएम प्रभारी रुचिता कुमारी पर ऑफिस में घुसकर गाली गलौज के साथ जान से मारने की धमकी देने और सरकारी काम में बाधा डालने का केस दर्ज करवाया था.इसके बाद दोनों में आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरु हो गया . 

Suggested News