बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दसवीं बोर्ड में 99.70 परसेंट लाकर बनी स्टेट टॉपर, रिजल्ट आने के चार दिन बाद ब्रेन हेमरेज से हुई मौत

दसवीं बोर्ड में 99.70 परसेंट लाकर बनी स्टेट टॉपर, रिजल्ट आने के चार दिन बाद ब्रेन हेमरेज से हुई मौत

DESK : गुजरात बोर्ड में इस साल दसवीं बोर्ड में प्रदेश में टॉप करनेवाली छात्रा का निधन हो गया है। बीते 11 मई को ही गुजरात बोर्ड का रिजल्ट जारी किया गया था। जिसमें छात्रा हीर घेटिया ने 99.70 परसेंट नंबर लाकर पूरे प्रदेश में पहला स्थान हासिल किया था। परिवार के लोग उसके भविष्य की प्लानिंग कर रहे थे। इसी बीच अब उसकी मौत हो गई है। हीर की मौत बीते 15 मई को हुई है।

परिवार रिजल्ट की खुश‍ियां भी ढंग से नहीं मना पाया था कि बेटी दुनिया से चली गई। परिवार के लोगों ने बताया कि वह डॉक्टर बनना चाह रही थी। हीर 10वी बोर्ड की परीक्षा में 99.70% मार्क्स के साथ पास होकर टॉपर्स में शामिल हुई थी.और मैथ्स विषय में तो हीर ने 100 में से 100 मार्क्स हासिल किए थे।

एक महीने पहले हुआ था ब्रेन हेमरेज

एक महीने पहले मोरबी की रहने वाली हीर को ब्रेन हेमरेज हुआ था,और राजकोट में प्राइवेट अस्पताल में हीर का ऑपरेशन किया गया, ऑपरेशन के बाद हीर को डिस्चार्ज कराके घर ले जाया गया. लेकिन, फिर से हीर को सांस लेने में और हार्ट में तकलीफ शुरू होने से राजकोट की ट्रस्ट संचालित बी टी सावनी अस्पताल में ICU में दाखिल किया गया,जिसमें ब्रेन के MRI रिपोर्ट से मालूम पड़ा कि हीर का ब्रेन 80 से 90 प्रतिशत काम करना बंद हो गया है।

इस दुखद घटना से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है और जो भी इस घटना के बारे में जान रहा है, वो भी अपने आपको भावुक होने से नही रोक पा रहे हैं। कोई भी यकीन नहीं कर पा रहा है कि इस होनहार छात्रा को इस तरह दुनिया से जाना पड़ेगा।


Suggested News