बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

उपेंद्र कुशवाहा के काफिले पर हुए हमले में जिला प्रशासन की तरफ से जारी हुआ बयान, बताया किस पार्टी के थे हमलावर

उपेंद्र कुशवाहा के काफिले पर हुए हमले में जिला प्रशासन की तरफ से जारी हुआ बयान,  बताया किस पार्टी के थे हमलावर

PATNA : बीते सोमवार को जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के काफिले पर हुए हमला करनेवाले कौन थे, इसको लेकर अब भोजपुर जिला प्रशासन ने अधिकारिक बयान जारी कर दिया है। अब तक यह कहा जा रहा था कि काफिले पर भाजपा के लोगों ने हमला किया है। लेकिन, प्रशासन की तरफ से जो बयान सामने आया है, उसमें स्पष्ट किया गया है कि कुशवाहा के काफिले पर हमला करनेवाले लोग भाजपा नहीं, बल्कि जदयू के कार्यकर्ता थे।

मामले में जगदीशपुर के एसडीएम और अनुमंडल पुलिस अधिकारी का एक लेटर सामने आया है। जिसमें बताया गया है कि उपेंद्र कुशवाहा बक्सर से सीधे पटना न जाकर जगदीपुर के नयका टोला पहुंचे। जहां उनके समर्थकों तथा स्थानीय जदयू के समर्थकों के बीच झड़प हुई है। 

घायलों के नाम भी बताया

प्रशासन ने पथराव में दो लोगों के घायल होने की बात भी कही है। जिसमें प्रेम चंद्र कुमार पिता शिव दयालसिंह, साकिन मडिया, नवानगर, जिला बक्सर अशोक कुमार पिता राजेश्वर सिंह, नयका टोला बताया गया है। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों घायलों को जदयू का कार्यकर्ता बताया जा रहा है।

जदयू के खिलाफ दिए गए बयान के कारण हमला

अब चूंकि जिला प्रशासन की तरफ से भी स्पष्ट कर दिया गया है कि उपेंद्र कुशवाहा के काफिले पर हमला जदयू के लोगों ने किया था। ऐसे में जाहिर हो गया है कि इस हमले की बड़ी वजह पिछले दिनों कुशवाहा द्वारा नीतीश कुमार और पार्टी के दूसरे नेताओं के खिलाफ दिए गए बयान को माना जा रहा है।

Suggested News