बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सौतेला बाप बना शैतान, बेटियों से करता था दुष्कर्म कराता था गंदा काम, रौंगटे खड़ी कर देगी सचाई

सौतेला बाप बना शैतान, बेटियों से करता था दुष्कर्म कराता था गंदा काम, रौंगटे खड़ी कर देगी सचाई

PATNA: कहते हैं बेटी और बाप का रिश्ता काफी महत्वपूर्ण माना जाता है। बाप की लाडली बेटियां होती है लेकिन एक सौतेला बाप जब अपनी बेटियों के साथ दुष्कर्म और है उसे गलत काम करवाने लगे तो क्या कहेंगे। एक ऐसा ही मामला पटना जिले के बिहटा थाना से सामने आया है।

जहां बिहटा थाना पहुंची दो नाबालिग बेटियों ने पुलिस से लिखित शिकायत करते हुए अपने सौतेले बाप के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने सौतेले बाप को गिरफ्तार किया है जो हाजीपुर का रहने वाला बताया जा रहा है। 

इधर नाबालिग बेटियों ने पुलिस से शिकायत की कि आरोपी उसका सौतेला बाप है। जो उसके साथ गलत काम करता है और उसे गलत काम भी करवाता है। जिसमें सर्कस और आर्केस्ट्रा में नचवाता है। पीड़िताओं ने आगे कहा कि बिहटा में एक जादूगर का शो चल रहा है उसमें भी वो मुझे काम दिलवाने के नाम पर लाया था और जैसे तैसे कर वहां से भाग और बिहटा पुलिस को सूचना दी।

थानाध्यक्ष कमलेश्वर प्रसाद सिंह ने बताया कि नाबालिग बेटियों के द्वारा पुलिस को सूचना दिया गया कि उसका सौतेला बाप उसके से साथ गंदा काम करता है और गंदा काम करवाता है। जिसके बाद सूचना मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी सौतेले बाप को बिहटा बाजार से गिरफ्तार किया। फिलहाल मामला दर्ज कर आरोपी को न्यायालय भेज दिया गया है।

Suggested News