बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजद नेता निर्मल बुबना हत्याकांड में एसटीएफ को मिली बड़ी कामयाबी, 25 हज़ार के इनामी संतोष के साथ चार बदमाशों को किया गिरफ्तार

राजद नेता निर्मल बुबना हत्याकांड में एसटीएफ को मिली बड़ी कामयाबी, 25 हज़ार के इनामी संतोष के साथ चार बदमाशों को किया गिरफ्तार

KATIHAR : कटिहार में पिछले साल चार अप्रैल को राजद नेता सह व्यापारी निर्मल बुबना के निर्मम हत्याकांड में बिहार एसटीएफ को बड़ी सफलता हाथ लगी है। एसटीएफ की टीम ने मुंगेर और सलमारी से इस हत्याकांड में शामिल 25 हज़ार के ईनामी संतोष चौधरी उर्फ टार्जन सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधी संतोष चौधरी उर्फ टार्जन, आकाश कुमार उर्फ दीपक, सुनील चौधरी उर्फ खेड़ा मुंगेर जिला अंतर्गत बरियारपुर थाना क्षेत्र का निवासी है। 

पुलिस गिरफ्त में आए अर्जुन महलदर बलिया बेलौन थाना क्षेत्र का रहने वाला है। गिरफ्तार अपराधी पर मुंगेर सहित अन्य थाना में आपराधिक मामला दर्ज है। एसटीएफ द्वारा मुंगेर और सलमारी से आरोपियों की गिरफ्तारी की पुष्टि कटिहार जिला के बारसोई अनुमंडल डीएसपी प्रेमनाथ ने करते हुए कहा कि एसटीएफ और स्थानीय थाना के मदद से इन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार अपराधी अंतरराज्यीय अपराधी बताये जा रहे हैं। कई राज्यों में इन लोगों पर हत्या, लूट और रंगदारी जैसे संगीन आरोप पहले से ही रहा है। जबकि इस मामले में फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए भी लगातार पुलिस के अभियान जारी है।

बताते चलें कि पिछले वर्ष चार अप्रैल को राजद नेता की अपराधियों ने उनके घर के समीप ताबड़तोड़ फायरिग कर गोली मारकर हत्या कर दी थी। बुबना हत्याकांड में अब तक सात आरोपितों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट

Suggested News