अजब गजब अपराध : बिहार में गधे पर लगा है मोटी तगड़ी भैंस की हत्या करने का आरोप

अजब गजब अपराध : बिहार में गधे पर लगा है मोटी तगड़ी भैंस की हत्या करने का आरोप

पटना. बिहार पुलिस के लिए इन दिनों एक अजीब मामले को सुलझाने और आरोपी को गिरफ्तार करने की चुनौती है. इसमें पुलिस को एक मोटी तगड़ी भैंस की हत्या के आरोप में एक गधे को गिरफ्तार करना है. मामला बिहार के रोहतास जिले का है. यहाँ एक गधे और उसके मालिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के लिए आवेदन दिए जाने का अनोखा मामला सामने आया है. 

दावथ थाना क्षेत्र के सहिनाव गांव से जुड़े इस अनोखे मामले में शिकायतकर्ता ने कहा है कि गधे का मालिक इलियास हुसैन नाम का शख्स है. वह अपने गधे से गिट्टी ढुलाई करा रहा था.  रास्ते में मुनि चौधरी की भैंस चारा खा रही थी. मुनि ने इलियास से कहा कि जब तक भैंस चारा खा रही है तब तक वह गिट्टी ढुलाई का काम रोक दे. लेकिन इसी दौरान बिगड़ैल गधे ने चारा खा रही भैंस को इतनी जोर से दुलत्ती मारी कि उसने वहीं दम तोड़ दिया. 

 दावथ थानाध्यक्ष अतवेंद्र कुमार ने बताया कि भैंस के मालिक सहिनांव निवासी मुनि चौधरी ने एफआईआर दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है. इसमें गधे और उसके मालिक दोनों को अभियुक्त बनाया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.   इस बीच ग्रामीणों का कहना है गधा हिंसक और काफी बिगड़ैल है. पहले भी कुछ जानवरों पर हमला कर चुका है और इसी में एक गाय की मौत हो गई थी. 


Find Us on Facebook

Trending News