बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जहानाबाद में शराब तस्करी का अजब-गजब खेल… तरकीब देख सभी के उड़े होश

जहानाबाद में शराब तस्करी का अजब-गजब खेल… तरकीब देख सभी के उड़े होश

जहानाबाद -बिहार में शराबबंदी के बावजूद भी तस्करी के लिए अजब-गजब तरीके अपनाए जा रहे हैं. तस्करी के अनोखे तरकीब को देखकर अच्छे-अच्छे इंजीनियरों के होश उड़ गए हैं.जहानाबाद में शराब तस्करी का एक ऐसा ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जहनाबाद पुलिस  ने इस मामले का खुलासा किया है. शराब तस्करी की इस तरकीब को देख पुलिस अधिकारी भी हैरान रह गए.कभी एम्बुलेंस में तो कभी डाक पार्सल से शराब की तस्करी का धंधा जारी है.बीते गुरुवार की रात हुलासग॑ज थाना को सूचना मिली कि शराब की बड़ी खेप आ रही है. तो  हुलासग॑ज थाना अध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक च॑द्र शेखर प्रसाद ने त्वरित कार्रवाई करते हुए  अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप बरामद की.

थाना अध्यक्ष ने बताया कि दूर्गा पूजा को लेकर शा॑ति व्यवस्था को कायम रखने और असमाजिक तत्वों पर कड़ी नजर रखने के उद्देश्य से थाना क्षेत्र में चौकसी बढ़ा दिया गया है. उन्होंने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर चुहड़मल चौक के पास  लगी बैरीकेडिंग पर एक आती हुई डाक पार्सल को रोककर ‌सघन जांच किया गया, पार्सल गाड़ी उपर से तो खाली था, लेकिन सघन जांच के बाद पता चला कि उसमें  एक तहखाना भी है. तहखाने में 49 कार्टून यानी 441 लीटर अ॑ग्रेजी शराब रखा हुा था जिसे पुलिस ने जब्बत कर लिया. वही डाक पार्सल चालक को गिरफ्तार कर लिया गया. चालक से पूछताछ करने पर पता चला कि शराब की यह खेप रांची से बख्तियारपुर पहुंचाई जानी थी.

सूबे में शराब बंदी है तो सवाल है कि शराब की इतनी बड़ी खेप आखिर राज्य में पहुंच कैसे जा रहा है. तस्करों पर आखिर कब नकेल कसेगी बिहार पुलिस.

Suggested News