गया में अपने ही स्कूल बस से कुचलकर छात्र की हुई मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

गया में अपने ही स्कूल बस से कुचलकर छात्र की हुई मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

GAYA : बिहार के गया में अपने ही स्कूली वाहन से कुचलकर छात्र की मौत हो गई है। बताया जा रहा है की बस चालक और खलासी की लापरवाही के कारण यह घटना घटी है। इस घटना से आक्रोशित लोगों ने स्कूली बस में आग लगा दिया। घटना गया जिले के मुफस्सिल थाना अंतर्गत मेहता पेट्रोल पंप के समीप घटी है। 


मिली जानकारी के मुताबिक बुनियादगंज थाना क्षेत्र में एक निजी विद्यालय संचालित है। इस विद्यालय में पढ़ने वाला छात्र मयंक कुमार स्कूल जाने को निकला था। स्कूली बस में छात्र चढ़ा, लेकिन गेट खुला रहने के कारण बस से नीचे गिर गया। लेकिन ड्राइवर ने गाड़ी स्टार्ट कर दिया था और आगे बढ़ा दिया था। जिससे नीचे गिरे बच्चे की कुचलकर मौत हो गई। 

इस घटना के बाद लोग आक्रोशित हो गए और उन्होंने स्कूली बस को आग के हवाले कर दिया। बस धू धू कर जल रही थी। घटना की जानकारी मिलने के बाद मुफस्सिल थाना की पुलिस घटनास्थल के लिए रवाना हो गई। पुलिस ने स्कूली बस में लगी आग को बुझाने का प्रयास किया। 

वहीँ आक्रोशित लोग जमकर हंगामा करते रहे। मृतक छात्र मयंक कुमार सिकहर का रहने वाला बताया जा रहा है। हालाँकि स्थानीय लोगों ने बताया की उक्त स्कूली बस में चालक नहीं था। इस घटना के बाद मृतक छात्र के परिजनों में कोहराम मच गया है। 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News