बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मैट्रिक परीक्षा देने जा रहा छात्र ट्रक की चपेट में आया, सड़क पर ही निकल गई जान

मैट्रिक परीक्षा देने जा रहा छात्र ट्रक की चपेट में आया, सड़क पर ही निकल गई जान

SASARAM :  खबर रोहतास से है। जहां धौडॉढ ओपी के धनकाढा के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार मैट्रिक की परीक्षार्थी की मौत हो गई। मृतक कृष्णा कुमार डिहरी के न्यू डिलिया मोहल्ले का निवासी था तथा सासाराम के संत शिवानंद महाविद्यालय स्थित परीक्षा केंद्र में परीक्षा देने के लिए अपने एक सहयोगी के साथ बाइक से सासाराम जा रहा था।

 इसी दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से मौके पर ही परीक्षार्थी कृष्णा कुमार की मौत हो गई। सूचना मिलते ही डायल 112 की पुलिस टीम मौके पर पहुंची तथा पहले घायल राधा कुमार को इलाज के लिए सासाराम के सदर अस्पताल पहुंचाया। बाद में स्थानीय पुलिस की टीम मृतक कृष्णा कुमार के शव को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल लाया। 

बताया जाता है कि मैट्रिक का परीक्षार्थी कृष्णा कुमार खुद बाइक चला रहा था। सवाल उठता है कि नाबालिक बच्चों को अभिभावक किस प्रकार बाइक चलाने का अनुमति दे देते हैं? इसी लापरवाही का नतीजा है कि राष्ट्रीय राजमार्ग पर ट्रक की चपेट में आने से 16 वर्षीय किशोर कृष्णा की मौत हो गई।

जिले में सुबह हुआ एक और हादसा

शुक्रवार की सुबह गुप्ता धाम जा रही पिकअप वैन 70 फीट खाई में गिर गई. कहा जा रहा है कि पिकअप वैन में 26 लोग सवार थे. घटना में तीन लोगों की मौत हो गई है। यह हादसा चेनारी थाना के गुप्ता धाम जाने वाले रास्ते में गाय घाट के समीप  हुआ है।


Suggested News