बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : मैट्रिक परीक्षा देने जा रही छात्रा की ट्रक की चपेट में आने से हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

BIHAR NEWS : मैट्रिक परीक्षा देने जा रही छात्रा की ट्रक की चपेट में आने से हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

BANKA : जिले के बाराहाट में मैट्रिक परीक्षा देने जा रही छात्रा की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक भागलपुर-हंसडीहा मुख्य मार्ग पर महाराणा हाट लिलावरन के समीप एक तेज रफ्तार ट्रक के चकमा से बाइक सवार असंतुलित हो गया और बाइक पर बैठी छात्रा गिर गई। 

इस घटना में छात्रा ट्रक की चपेट में आ गई और उसकी दर्दनाक मौत घटनास्थल पर ही हो गई। हालांकि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने घटना के तुरंत बाद छात्रा के शव को अपने कब्जे में लेते हुए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बाराहाट में ले गए। लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर कर दिया।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतका छात्रा सरस्वती कुमारी उम्र 17 वर्ष  पिता उमेश ठाकुर अमरपुर प्रखंड के बेला गांव की बताई जा रही है। छात्रा सरस्वती कुमारी परीक्षा देने के लिए घर बेला से बौसी अपने सहेली श्वेता कुमारी के भाई गुलशन कुमार के साथ बाइक पर सवार होकर जा रही थी। 

इसी दौरान छात्रा ट्रक की चपेट में आ गयी। पुलिस ने जहाँ मृतिका के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए बांका अस्पताल भेज दिया। वहीँ घटना की सूचना पाकर परिजनों में कोहराम मच गया है। 

बांका से चन्द्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Suggested News