बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में तेज रफ्तार जीप की चपेट में आया छात्र, मौके पर हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

गोपालगंज में तेज रफ्तार जीप की चपेट में आया छात्र, मौके पर हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

GOPALGANJ: गोपालगंज के कुचायकोट थाना क्षेत्र के बथनाकुट्टी गांव के समीप नेशनल हाईवे 27 पर अनियंत्रित जीप की चपेट में आने से एक छात्र की मौत हो गई। मृत छात्र कुचायकोट थाना क्षेत्र के वृत्ति टोला गांव के रामनाथ प्रसाद का पुत्र अंकित कुमार उर्फ रॉकी था। वह अपने मामा के घर गोपालपुर थाना क्षेत्र के बसौनापुर गांव में बचपन से ही रहता था।

जानकारी अनुसार अंकित मामा के घर ही रहकर पढ़ाई करता था। घटना के सम्बन्ध में बताया गया है कि छात्र कुचायकोट में बुधवार को कोचिंग करने के लिए गया था। कोचिंग करने के बाद छात्र वापस अपने मामा के घर जाने के लिए बथनाकुट्टी के समीप सड़क किनारे खड़ा था। इस बीच एक जीप समेत अन्य वाहन ओवरटेक कर रहे थे। ओवरटेक करने के दौरान जीप ने छात्र को कुचल दिया। इससे छात्र की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद लोगों की भीड़ घटनास्थल पर जुट गई। स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना कुचायकोट थाने की पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पहुंची और मामले की छानबीन की। इसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद छात्र के परिजन व मामा के घरवाले पहले घटनास्थल पर पहुंचे। इसके बाद शव के साथ पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल में पहुंचे। जहां डॉक्टरों की टीम ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों के हवाले कर दिया। इसके बाद परिजन शव को लेकर अपने साथ चले गए।

काफी होनहार था अंकित

मृतक छात्र काफी होनहार व मिलनसार था। उसके मामा ने बताया कि वह पढ़ाई में भी तेज था। काफी मन लगाकर पढ़ाई करता था। एक दिन पूर्व ही उसका स्नातक प्रथम वर्ष में नामांकन हुआ था। वहीं कुचायकोट थाने के वृत्ति टोला गांव के रामनाथ प्रसाद के पुत्र अंकित कुमार उर्फ रॉकी तीन भाइयों में सबसे छोटा था। उसकी मौत के बाद परिजन बेहाल हैं। शव दरवाजे पर पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

Suggested News