विवि में तालाबंदी पर छात्र संगठनों का गुस्सा फूटा, घर में घुसकर किया प्रति कुलपति के मुंह पर मोबिल का छिड़काव

विवि में तालाबंदी पर छात्र संगठनों का गुस्सा फूटा, घर में घुसकर किया प्रति कुलपति के मुंह पर मोबिल का छिड़काव

BHAGALPUR : तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय के स्थाई कुलपति को लेकर तकरीबन 9 दिनों से विश्वविद्यालय में तालाबंदी है, इसी बाबत आज अंग क्रांति सेना के कार्यकर्ता और अखिल बिहार छात्र एकता के छात्र प्रति कुलपति से वार्ता करने उनके आवास पर पहुंचे और प्रति कुलपति से वार्ता के ही दौरान अंग क्रांति सेना के कार्यकर्ता और अखिल  बिहार छात्र एकता के संयोजक ने प्रति कुलपति के ऊपर मोबिल का छिड़काव कर दिया। प्रति कुलपति पर मोबिल छिड़कने के बाद प्रति कुलपति के आवास परिसर का माहौल ही बदल गया। 

तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय के प्रति कुलपति डॉ रमेश कुमार पर वार्ता के दौरान अंग क्रांति सेना और अखिल बिहार छात्र एकता संयोजक के द्वारा प्रति कुलपति पर मोबिल डालते ही विश्वविद्यालय के कई अधिकारी इकट्ठा होना शुरू हो गए। वहीं प्रति कुलपति ने बताया कि मैं अपने आवास पर खाना खा रहा था तभी गेटमैन ने आकर मुझसे कहा कोई पत्रकार मिलना चाहते हैं तभी मैंने सोचा कि विश्वविद्यालय में बंदी चल रही है इसी बाबत पत्रकार आए होंगे, वैसे भी हमारे आवास पर प्रिंट मीडिया के पत्रकार आए दिन मिलने आया करते हैं, यही सोचकर मैं जब उन लोगों को अपने आवास के अंदर बुलाया  तो  देखा अंग क्रांति सेना के कुछ कार्यकर्ता और अखिल बिहार छात्र एकता के कार्यकर्ता थे तभी विश्वविद्यालय के विषयों को लेकर वार्ता के दौरान मेरे ऊपर बिना कुछ कहे सुने मोबिल छिड़काव कर दिया ।

इस तरह का घिनौना कार्य कहीं से कतई सही नहीं है। इस पर जल्द से जल्द कार्रवाई होनी चाहिए कुछ देर बाद विश्वविद्यालय के तमाम अधिकारियों के साथ प्रति कुलपति ने बैठक कर इस मसले को हल करते देखा गया। प्रति कुलपति ने कहा जो भी इस तरह का घिनौना कार्य किए हैं उन्हें बख्शा नहीं जाएगा ।उन पर जल्द एफआईआर कर  गिरफ्तारी की मांग करते देखे गए।


Find Us on Facebook

Trending News