बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पॉलिटेक्निक कॉलेज में छात्रों का हंगामा, प्रिंसिपल की गाड़ी को तोड़ा

पॉलिटेक्निक कॉलेज में छात्रों का हंगामा, प्रिंसिपल की गाड़ी को तोड़ा

दरभंगा: जिले में रेगुलर तरीके से क्लास न चलने और टीचर की कमी का आरोप लगाते हुए पॉलिटेक्निक के छात्रों ने जमकर बबाल काटा। आक्रोशित छात्रों ने  शिक्षक को भी कमरे के अंदर बंद कर दिया और प्रिंसिपल की गाड़ी को ईंट पत्थर से मार पूरी तरह से चकनाचूर कर दिया. यह हंगामा घंटो चलता रहा. हंगामे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित छात्रों को समझा-बुझा कर कॉलेज से निकाला। 

वहीं घटना के बारे में कॉलेज के प्रिंसिपल ने छात्रों के आरोप को खारिज़ करते हुए कहा कि यहाँ पढ़ाई या फिर शिक्षक को लेकर छात्रों ने हंगामा नहीं किया था.  बल्कि सीनियर छात्रों को जब कॉलेज के एक टीचर ने जूनियर छात्र से रैगिंग करने से रोका तो उसके बाद आक्रोशित छात्रों ने हंगामा करना शुरू कर दिया. प्रिंसिपल ने कहा कि रैंगिंग करते हुए कुछ छात्र की पहचान हो गयी है और उन सभी के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी की जायेगी।

वहीँ छात्रों ने रैगिंग के मामले को नकारते हुए कहा कि प्रिंसिपल अपनी कमी को छुपाने के लिये छात्रों पर रैगिंग का झूठा आरोप लगा रहे हैं। जबकि सच्चाई यह है कि कॉलेज में शिक्षक की कमी है, जिसके कारण पढ़ाई पूरी नहीं होती है और रिजल्ट ख़राब होता जा रहा है. लागातार मांग के बाद भी शिक्षक की कमी को दूर नहीं किया जा रहा है.

Suggested News