बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में छात्र नेताओं की गिरफ़्तारी पर छात्रों का फूटा गुस्सा, सीएम और प्रभारी कुलपति का फूंका पुतला

भागलपुर में छात्र नेताओं की गिरफ़्तारी पर छात्रों का फूटा गुस्सा, सीएम और प्रभारी कुलपति का फूंका पुतला

BHAGALPUR : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के समाज सुधार अभियान के तहत भागलपुर आगमन पर आइसा के कार्यकर्ताओं ने तिलकामांझी चौक पर कल मुख्यमंत्री का पुतला दहन कार्यक्रम रखा था। इसी बाबत प्रशासन ने तीन छात्र नेताओं को गिरफ्तार कर लिया था। आइसा के छात्र नेताओं का कहना था की विश्वविद्यालय में स्थाई कुलपति हो। इसको लेकर हम लोगों ने मुख्यमंत्री का पुतला दहन कार्यक्रम रखा था।

वहीँ आज आइसा के कार्यकर्ताओं ने स्थाई कुलपति की मांग के साथ विश्वविद्यालय को बंद कराते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार व प्रभारी कुलपति हनुमान पांडे के विरोध में जोरदार नारेबाजी की। जिससे कई घंटों तक प्रशासनिक भवन का कार्य भी बाधित रहा।

आइसा के विश्वविद्यालय संयोजक प्रवीण कुशवाहा ने बताया की जब तक तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय को स्थाई कुलपति नहीं मिल जाता है। तब तक हमलोग इसी तरह निरंतर प्रदर्शन करते रहेंगे। टीएमबीयू को स्थाई कुलपति नहीं होने के चलते विश्वविद्यालय का कार्य चरमरा गया है। चाहे हॉस्टल का छत हो, विभाग का छत हो। सब गिर रहा है। छात्र छात्राओं को एक हस्ताक्षर कराने के लिए महीनों इंतजार करना पड़ता है। कॉपी के लिए कागज नहीं है। यह तभी सुचारू रूप से चल सकता है। जब विश्वविद्यालय में स्थाई कुलपति होंगे। वहीं दूसरी ओर आइसा के तीन छात्र नेता को गिरफ्तार करने को लेकर भी उनका गुस्सा फूटा और कहा कि हम लोगों की मांग सिर्फ और सिर्फ विश्वविद्यालय में स्थाई कुलपति के लिए है।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट


Suggested News