बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय के छात्र- छात्रों ने सड़क जाम कर जमकर काटा बवाल, अपनी मांगों को लेकर स्कूल प्रशासन के खिलाफ की नारेबाजी

पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय के छात्र- छात्रों ने सड़क जाम कर जमकर काटा बवाल, अपनी मांगों को लेकर स्कूल प्रशासन के खिलाफ की नारेबाजी

PATNA: पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय के छात्र- छात्राओं के द्वारा सड़क पर बैठक कर धरना प्रदर्शन किया गया। छात्र-छात्राओं ने स्कूल प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए जमकर हंगामा किया। बताया जा रहा कि छात्र अपनी मांगों को लेकर गुस्से में थे। वहीं छात्रों के प्रदर्शन के कारण सड़क पर गाड़ियों की लंबी कतार लग गई, लोगों की आवाजाही थप हो गई। कई घंटों तक लोग जाम में फंसे रहे।  

दरअसल, घटना पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के पुरानी बायपास राजेंद्र नगर पुल के पास स्थित पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय की है। मिली जानकारी अनुसार छात्र छात्राओं के द्वारा पी जी रजिस्ट्रेशन तिथि बढ़ने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया जा रहा था। साथ ही सेमेस्टर लेट और पी जी में दाखिला फॉर्म भरने की मांग को लेकर छात्र छात्राओं ने जमकर हंगामा किया। 

वहीं इस दौरान मौके पर महाजाम की समस्या उत्पन्न हो गई। इस दौरान वाहनों की लंबी कतार लग गई।स्कूली बच्चों सहित कई लोग वाहनों में धंटों तक फंसे रहे। वहीं स्कूली बच्चों के छुट्टी के बाद भी घर ना पहुंचने से परिजनों में अफरा-तफरी का माहौल देखने को मिला।

पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय के छात्र-छात्रों ने अपनी मांगों को लेकर कुलपति का घेराओ किया। वहीं मौके पर दो थानों की पुलिस पहुंची कर मामले को शांत कराने की कोशिश करती रही, लेकिन छात्र अपनी मांग पर अड़े रहे। जिसके बाद कुलपति ने छात्रों की मांग को पूरा करने का आश्वासन दिया। वहीं आश्वासन मिलने के बाद छात्र सड़क से हटे। फिलहाल मामले को शांत करा लिया गया है। 

Suggested News