बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रधानमंत्री पद के लिए नीतीश कुमार के दिल में क्या है, बताएंगे सुब्रमण्यम स्वामी, आज होनी है मुलाकात

प्रधानमंत्री पद के लिए नीतीश कुमार के दिल में क्या है, बताएंगे सुब्रमण्यम स्वामी, आज होनी है मुलाकात

PATNA : BJP के फायर ब्रांड नेता माने जानेवाले सुब्रमण्यम स्वामी आज पटना पहुंचे. जहां उन्होंने 2024 के चुनाव में नीतीश कुमार की दावेदारी सहित सत्यपाल मलिक को मिले सीबीआई नोटिस को लेकर खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार जेपी आंदोलन से उनके दोस्त रहे हैं। आज उनसे मिलूंगा। 

पीएम पद की दावेदारी पर होगी बात

2024 में विपक्ष की तरफ से नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री का दावेदार बनाए जाने की संभावना को लेकर कहा कि उन्होंने आज तक कभी मुझे इस बात को लेकर कुछ नहीं कहा। अगर वह विपक्ष को लीड करना चाहते हैं तो मैं ना कैसे कह सकता हूं। जहां तक प्रधानमंत्री बनने की इच्छा की बात है तो मैंने उनसे समय मांगा है। आज मिलूंगा तो पूछूंगा कि वह प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं या नहीं।

सत्यपाल मलिक को नोटिस दिए जाने पर बोले

सुब्रमण्यम स्वामी ने इस दौरान जम्मू कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक को सीबीआई द्वार नोटिस दिए जाने के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि वैसे कुछ नहीं है, जैसा समझा जा रहा है। एक पुराने मामले में जांच चल रही है, जिसको लेकर उनके पास कुछ जानकारी है, उसके लिए उन्हें बुलाया गया है। सत्यपाल मलिक बहादुर आदमी है, मुझे पूरा यकीन है कि वह हर सवाल का बेहतर तरीके से जवाब दे सकते हैं।


Suggested News