बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पीएम मोदी पर बरसे सुब्रमण्यम स्वामी, कहा- मोदी कार्यकाल में भारत माता को शर्म से सिर झुकाना पड़ा, कतर के सामने घुटने टेकने पर उठाया सवाल

पीएम मोदी पर बरसे सुब्रमण्यम स्वामी, कहा- मोदी कार्यकाल में भारत माता को शर्म से सिर झुकाना पड़ा, कतर के सामने घुटने टेकने पर उठाया सवाल

DESK. केंद्र की मोदी सरकार पर उनके ही दल के नेता ने मोर्चा खोल दिया है. पूर्व केंद्रीय मंत्री व भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी  ने मोदी सरकार को घेरा है. सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर केंद्र सरकार पर आरोप लगाये है. उन्होंने कहा कि सरकार ने छोटे से देश कतर के आगे साष्टांग दंडवत कर दिया. सुब्रमण्यम स्वामी यहीं नहीं रुके उन्होंने मोदी सरकार के आठ साल के कार्यकाल में विदेश नीति को लेकर सवाल खड़े किये है. 

स्वामी ने कहा कि सरकार के कार्यकाल में भारत माता को शर्म से सिर झुकाना पड़ा. हम लद्दाख में चीनियों के सामने रेंगते नजर आये. रूसियों के सामने घुटने टेके और क्वाड में अमेरिकियों के सामने गिड़गिड़ाये. अब हमने छोटे से देश कतर के सामने साष्टांग दंडवत किया. यह हमारी विदेश नीति का पतन है.

कहा जा रहा है कि कतर के दबाव में भाजपा ने अपने दो पार्टी नेताओं को निलंबित किया है. नुपुर शर्मा और नवीन जिंदल पर आरोप है कि उन्होंने बीते दिनों पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ आपत्तिजनक बातें कही थीं. इसका भारत के मुस्लिमों समेत अरब के कई देशों द्वारा विरोध किया जा रहा है. वहीं नुपुर शर्मा ने अपनी विवादित टिप्पणियों को लेकर माफी भी मांग ली है.


Suggested News