गया में चाणक्य आईएएस एकेडमी में आयोजित हुआ सक्सेस गुरु एके मिश्रा का इंटरैक्टिव सेसन, छात्रों का किया मार्गदर्शन

गया में चाणक्य आईएएस एकेडमी में आयोजित हुआ सक्सेस गुरु एके मिश्रा का इंटरैक्टिव सेसन, छात्रों का किया मार्गदर्शन

PATNA: सिविल सेवा तैयारी के क्षेत्र में देश की अग्रतर संस्था, चाणक्य आईएएस एकेडेमी के फाउंडर व चेयरमैन सक्सेस गुरु A.K. मिश्रा सर सिविल सर्विस की कोचिंग के क्षेत्र में एक जाना-माना नाम हैं। वर्षों के अनुभव और दूसरों को सशक्त बनाने के जुनून के साथ उन्होंने अपने सेमिनारों, क्लास इंटरैक्सन प्रोग्राम और काउंसेलिंग प्रोग्राम के माध्यम से कई व्यक्तियों के जीवन को बदला है।

चाणक्य आईएएस एकेडेमी के फाउंडर व चेयरमैन सक्सेस गुरु A.K. मिश्रा सर के गया स्थित शाखा में हुए इंटरैक्टिव सत्र में विद्यार्थियों में काफी उत्सुकता देखने को मिली। इंटरैक्टिव सत्र का आयोजन ग्राउंड फ्लोर, बड़ी कैलाश चरण, बिसाइड चोपड़ा एजेंसी रामेश्वर सिन्हा पथ, साउथ ऑफ बिसर तालाब गया के पास स्थित शाखा पर किया गया। 

इंटरैक्टिव सत्र में सक्सेस गुरु A.K. मिश्रा सर ने कहा कि हर किसी में महानता हासिल करने की क्षमता होती है। जरूरत है तो उसे जागृत करने की इस इंटरैक्टिव सत्र के माध्यम से मेरा लक्ष्य प्रतिभागियों को उनकी वास्तविक क्षमता से रूबरू कराना और उनके सपनों को वास्तविकता में बदलने के लिए आत्म प्रेरणा, लक्ष्य निर्धारण और चुनौतियों पर काबू पाने की क्षमता पर ध्यान देना है। जिससे विद्यार्थियों के जीवन में सकारात्मक बदलाव आ सके।

सक्सेस गुरु A.K. मिश्रा सर के इंटरैक्टिव सेसन में उपस्थित छात्रों ने सिविल सेवा के लिए प्रेरित करने और आत्म-विश्वास से सराबोर करने की उनकी क्षमता के लिए काफी प्रशंसा की है और कहा कि यह कार्यक्रम सिविल सर्विस परीक्षा की तैयारी करने वाले अभ्यर्थियों के लिए काफी दुर्लभ अवसर है। जिसने अनगिनत अभ्यर्थियों को उनकी सफलता की यात्रा में मार्गदर्शन दिया है। ज्ञातव्य हो कि चाणक्या आईएएस एकेडमी के पटना में तीन बाच बोरिंग कैनाल रोड, बोरिंग रोड चौराहा और राजा बाजार एवं बिहार में चौथी शाखा गया में खोली गई जो ग्राउंड फ्लोर, बदी कैलाश चरण, बिसाइड चोपड़ा एजेंसी, रामेश्वर सिन्हा पथ, साउथ ऑफ बिसर तालाब गया के पास स्थित है, समेत देश के 16 राज्यों में 30 शाखाएं हैं। हाल ही में प्रकाशित 66वीं बीपीएससी परीक्षा में संस्थान ने 138 छात्रों के चयन में अपनी प्रत्यक्ष भूमिका को निभाया है। विस्तृत निःशुल्क counselling के लिए छात्र 8929702344 पर कॉल कर सकते हैं।

Find Us on Facebook

Trending News