राजद सुप्रीमो का सफल किडनी ट्रांसप्लांट : पटना सिटी में राजद नेताओं सहित मुस्लिम समुदाय ने की चादरपोशी

राजद सुप्रीमो का सफल किडनी ट्रांसप्लांट : पटना सिटी में राजद नेताओं सहित मुस्लिम समुदाय ने की चादरपोशी

पटनासिटी. राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव का किडनी ट्रांसप्लांट सिंगापुर में सफलतापूर्वक हो गया हैं. वहीं उनके बेहतर स्वास्थ्य की दुआ करते हुए सोमवार को राजद कार्यकर्ता और मुस्लिम समुदाय के लोगों ने एक साथ मिलकर हज़रत मखदूम साह शहाबुद्दीन पीर जगजोत रहमतुल्ला अलेह कच्ची दरगाह मजार पर चादर पोशी की है. उन्होंने उनके बेहतर स्वास्थ्य की मंगल कामना के लिए दुआं की है।

राजद नेता मोहम्मद मुन्ना मुस्ताक ने कहा कि राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव का इस मज़ार से काफी पुराना रिश्ता रहा है . मुख्यमंत्री रहते हुए लालू यादव हमेशा इस मज़ार पर चादर पोशी के लिए आते थे। इसलिए हम सभी का फर्ज बनता है कि उनकी बेहतर स्वास्थ्य कामना के लिए हमलोग भी दुआं करे।

गौरतबल है कि सिंगापुर में लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने उन्हें किडनी डोनेट की है. सोमवार सुबह लालू का सफलतापूर्वक किडनी ट्रांसप्लांट किया गया. उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और मीसा भारती ने सोशल मीडिया पर लालू के सफल ऑपरेशन की जानकारी दी. उन्हें फ़िलहाल आईसीयू में रखा गया है जहाँ वे होश में आ चुके हैं. दूसरी ओर किडनी डोनेट करने वाली उनकी बेटी रोहिणी भी अस्पताल में स्वास्थ्य लाभ ले रही है. 

इस दौरान राजद नेता सुबोध राय, मोहम्मद मुन्ना मुस्ताक ,जदयू नेता ललित प्रसाद,दिनेश राय, मंटू कुमार, दिलीप यादव, मोहम्मद फिरोज अहमद, मोहम्मद सरवर आलम, मोहम्मद टारजन, मोहम्मद राजू,एवम अन्य लोग मौजूद रहे।


Find Us on Facebook

Trending News