बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में इतनी बड़ी लूट की वारदात ,पुलिस के छुट रहे पसीने, मामले की जांच में जुटी

मुजफ्फरपुर में इतनी बड़ी लूट की वारदात ,पुलिस के छुट रहे पसीने, मामले की जांच में जुटी

मुजफ्फरपुर : एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां एक बार फिर बेखौफ अपराधियों ने एक निजी फाइनेंस कंपनी से तकरीबन लाखो रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया है जिसके बाद इलाके में हड़कंप गया है. मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के शाहबाजपुर रोड का है जहां बुधवार की देर रात दो अपराधियों ने एक निजी फाइनेंस कंपनी को निशाना बनाते हुए लाखों रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया है जिसके बाद इलाके मे हड़कंप मच गया है .

इतनी बड़ी लूट के वारदात के बाद वरीय अधिकारियों ने पुरे मामले में संज्ञान लेते हुए विशेष टीम को जांच का आदेश दिया है जिसके बाद विशेष टीम लगातार मामले को लेकर कार्रवाई में जुटी है वहीं सूत्रों की माने तो पूरा घटना अहियापुर थाना क्षेत्र के शाहबाजपुर रोड स्थित एक निजी फाइनेंस कंपनी के कार्यालय का है जहां दो अपराधियों ने देर रात तकरीबन 12 बजे निजी फाइनेंस कंपनी के कार्यालय में घुसकर तक़रीबन लाखो रुपए लूट कर फरार हो गए हैं.

 वही पुलिस पुरे मामले की जांच में जुटी है वही पुरे मामले को लेकर एएसपी टाउन अवधेश दीक्षित ने बताया कि अहियापुर थाना क्षेत्र में स्थित एक निजी कंपनी से देर रात अपराधियो द्वारा तकरीबन 38 लाख रुपए की लूट की सुचना प्राप्त हुई थी जिसके बाद मौक़े पर पहुंच कर मामले की जांच की गई है वही पुरे मामले को लेकर एक विशेष टीम लगातार जांच में जुटी है.



Suggested News