बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालू-राबड़ी राज की ऐसी बेइज्जती ? CM नीतीश सार्वजनिक मंच से बार-बार उड़ा रहे मजाक, फिर कहा- पहले बिजली की क्या स्थिति थी...पटना में महज 8 घंटे ही मिलती थी बिजली

लालू-राबड़ी राज की ऐसी बेइज्जती ? CM नीतीश सार्वजनिक मंच से बार-बार उड़ा रहे मजाक, फिर कहा- पहले बिजली की क्या स्थिति थी...पटना में महज 8 घंटे ही मिलती थी बिजली

PATNA:  लालू-राबड़ी राज की ऐसी बेइज्जती? मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने हर मंच से इन दिनों पहले क्या था...की बात दुहरा रहे हैं. आज फिर से सीएम नीतीश राजनीति के अपने बड़े भाई लालू यादव और उनकी पत्नी राबड़ी देवी के शासनकाल का मजाक उड़ाते दिखे. उर्जा विभाग के कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने बिजली को लेकर खूब बोला. कहा कि पहले बिजली की क्या स्थिति थी ? ग्रामीण क्षेत्रों की बात छोड़िए...राजधानी पटना में ही महज 8 घंटे बिजली मिलती थी. हमलोगों को जब काम करने का मौका मिला तो आज बिहार में बिजली की क्या स्थिति है...? 

बार-बार लालू-राबड़ी राज का उड़ा रहे मजाक 

मुख्यमंत्री ने उर्जा विभाग के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि पहले क्या होता था ? बिजली की स्थिति पहले क्या थी? विजेंद्र यादव क रहे हैं कि हम 20 साल से काम कर रहे हैं. हम जब आए तो हमने कहा कि आप ही काम करिए. अगर आप नहीं करिएगा तो हम ही छोड़ कर चले जाएंगे. पहले क्या हुआ था... बोलिए ना. जब हम लोग आए थे तो बिहार में मात्र 700 मेगावाट बिजली की आपूर्ति होती थी. कितना कम था. हम जब पटना में ससुराल में रहते थे तो वहां महज 8 घंटे ही बिजली मिलती थी. तब यही विजेंद्र यादव से कह कर चार-पांच घंटा 10 घंटा और बढ़वा दिए थे. तब हम सरकार में नहीं थे. हम पटना की ही बात कर रहे हैं. यह सब हालत थी. पहले क्या हालत था... हमको जब मौका मिला तब हम लोगों ने कितना तेज़ी से काम करवा दिया. अब सब जगह बिजली पहुंचा दी गई है.

पहले PMCH-IGIMS-IGIC की क्या स्थिति थी ?

इसके पहले 28 अक्टूबर को ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लालू-राबड़ी राज में स्वास्थ्य व्यवस्था की पोल खोल कर रख दिया था. कहा था कि पहले बिहार के अस्पतालों की क्या स्थिति थी.उस समय इलाज के लिए कितने लोग सरकारी अस्पताल जाते थे. पीएमसीएच, आईजीआईएमएस और आईजीआईसी की क्या हालत थी. हमें जब काम करने का मौका मिला तब हमने हर क्षेत्र में काफी काम किया.



Suggested News