बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अचानक आग के गोले में बदल गई सड़क पर चलती कार, दो इंजीनियर जिंदा जले, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

अचानक आग के गोले में बदल गई सड़क पर चलती कार, दो इंजीनियर जिंदा जले, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

DESK: नोएडा में एक चलती कार में अचानक आग लग गई। वहीं इस घटना में दो इंजीनियर जिंदा जल गए। दोनों की दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों की पहचान विजय चौधरी और अनस के रुप में हुई है। मिली जानकारी अनुसार शनिवार की सुबह नोएडा सेक्टर-119 में  शनिवार की सुबह यह दर्दनाक घटना घटी है। 

दरअसल, यह घटना आम्रपाली प्लैटिनम सोसाइटी के सामने की है। जहां एक सफेद रंग की स्विफ्ट में अचानक आग लग गई। जिसमें दो लोगों की जिंदा जल गए और उनकी मौत हो गई। ये हादसा शनिवार सुबह 6 बजे के आसपास का है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। जिसके बाद आग पर काबू पाया गया। 

मिली जानकारी अनुसार सफेद रंग की स्विफ्ट कार आज सुबह करीब 6.08 बजे आम्रपाली प्लैटिनम सोसाइटी के सामने से होकर गुजरी थी। सीसीटीवी में इसकी तस्वीरें भी कैद हुई हैं और तीन मिनट बाद अचानक इसमें आग लग गई। देखते ही देखते कार आग का गोला बन गई और धूं-धूं कर जलने लगी। सोसाइटी के बाहर कार में लगी आग दिखकर मौके पर अफरा-तफरी मच गई। लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची कर आग पर काबू पाया। 

वहीं मृतकों की पहचान सोसाइटी के विजय चौधरी और सेक्टर-53 निवासी अनस के रुप में हुई है। दोनों इंजीनियर हैं। वहीं यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। फिलहाल यह कार कहां से आई और मृतक कहां से लौट रहे थे इसकी जानकारी कभी पुलिस नहीं जुटा पाई है। 

Suggested News