RJD से निकाले जा सकते हैं सुधाकर सिंह, न्यूज4नेशन को अब्दूल बारी सिद्दीकी ने बताया कौन करेगा फैसला

RJD से निकाले जा सकते हैं सुधाकर सिंह, न्यूज4नेशन को अब्दूल बारी सिद्दीकी ने बताया कौन करेगा फैसला

PATNA : रामगढ़ से राजद के विधायक सुधाकर सिंह को नोटिस जारी करने के बाद पार्टी राष्ट्रीय प्रधान महासचिव अब्दूल बारी सिद्दीकी ने अब साफ संकेत दे दिया है कि अगर पार्टी आलाकमान सुधाकर सिंह के जवाबों से संतुष्ट नहीं होती है, तो उन्हें पार्टी से निकालने की भी कार्रवाई कर सकती है। 

नोटिस जारी करने के बाद न्यूज4नेशन के साथ बातचीत में अब्दूल बारी सिद्दीकी ने साफ कहा कि कोई भी पार्टी के संविधान से ऊपर नहीं है। हर पार्टी का अपना संविधान होता है और सभी को उसका पालन करना जरुरी होता है। 

इसलिए नहीं हो रही थी कार्रवाई

सुधाकर सिंह के द्वारा लगातार विवादित बयानबाजी किए जाने के बावजूद कार्रवाई नहीं किए जाने को लेकर अब्दूल बारी सिद्दीकी ने बताया कि अब तक कोई कार्रवाई नहीं हो रही थी कि क्योंकि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की तबीयत ठीक नहीं है, इसलिए उन्हें परेशान नहीं किया जा रहा था। लेकिन जिस तरह से बयानबाजी की जा रही थी, उससे लालू जी भी काफी दुखी थे। इसलिए उन्होंने कहा कि बार-बार जो इस तरह की बातें हो रही हैं, वह पार्टी अनुशासन के विपरीत है। इसलिए लालू जी ने ही कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

अनुशासन समिति करेगी फैसला

अब्दूल बारी सिद्दीकी ने यह भी साफ कर दिया कि अब रामगढ़ विधायक के भविष्य का फैसला पार्टी की अनुशासन समिति और राष्ट्रीय अध्यक्ष निर्णय लेंगे। अनुशासन समिति की अनुशंसा पर राष्ट्रीय अध्यक्ष ही अपना फैसला लेंगे।

Find Us on Facebook

Trending News