बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कृषि विश्वविद्यालय सबौर पहुंचे कृषि मंत्री सुधाकर सिंह, नए परीक्षा भवन का किया उद्घाटन, कई मुद्दों पर अधिकारियों से की चर्चा

कृषि विश्वविद्यालय सबौर पहुंचे कृषि मंत्री सुधाकर सिंह, नए परीक्षा भवन का किया उद्घाटन, कई मुद्दों पर अधिकारियों से की चर्चा

BHAGALPUR : बिहार कृषि विश्वविद्यालय सबौर में आज दो दिवसीय 23 वीं प्रसार शिक्षा परिषद की बैठक प्रारंभ हुई। राज्य के कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने बैठक का विधिवत उद्घाटन दीप प्रज्ज्वलन कर किया। बैठक में बीते 6 महीने के खरीफ में हुई कामों की रिपोर्ट प्रस्तुत की गई। 


साथ ही कृषि मंत्री ने नए परीक्षा भवन और टाइप 3 आवासीय भवन का मंत्री ने उद्घाटन किया। उन्होंने विश्वविद्यालय के प्रायोगिक क्षेत्र का भ्रमण किया। राज्य के कृषि मंत्री ने बताया कि केंद्र की सरकार ने किसानों को छलने का काम किया है। सरकार सिर्फ आश्वासन पर आश्वासन देती है। जिसके चलते कृषि पर भी इसका खासा असर देखने को मिल रहा है। 

उन्होंने विश्वविद्यालय के कई कार्यों के गुणवत्ता की कमी को गिनाते हुए केंद्र की एनडीए सरकार पर ठीकरा फोड़ा है। बैठक में बिहार कृषि विश्वविद्यालय के कुलपति, प्राचार्य एवं सभी प्रशासनिक अधिकारी, कृषि वैज्ञानिक एवं विभिन्न जगहों के शिक्षाविद उपस्थित थे।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Suggested News